फिर घाटी में बेखौफ हुए आतंकी, घर में घुसकर पुलिसकर्मी को गोलियों से भूना, मची सनसनी

फिर घाटी में बेखौफ हुए आतंकी, घर में घुसकर पुलिसकर्मी को गोलियों से भूना, मची सनसनी

Kaushlendra Pathak | Publish: Oct, 13 2018 03:16:59 PM (IST) क्राइम

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी गई।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में लाख कोशिशों के बावजूद आतंकी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने घाटी में कुछ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी, जिसके बाद देश में हड़कंप मच गया था। वहीं, एक बार फिर आतंकी ने एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से घर में घुसकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बारामूला के सोपोर में शुक्रवार आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

घर में घुसकर पुलिसकर्मी की हत्या

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात पुलिसकर्मी जावीद अहमद वारपुरा स्थित अपने घर में था। उसी वक्त अज्ञात आतंकवादी उसके घर में घुस गए और उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हादसे में जावीन की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। तुरंत आला अफसरों को इस मामले की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही अफसर मौके पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस में विशेष पुलिस अधिकारी के तौर पर शामिल हुए अहमद को अभियान से जुड़े आधार पर ‘फॉलोवर’ बनाया गया था। यह हमला राज्‍य में निकाय चुनावों के तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले हुआ। फिलहाल, पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही है और आतंकवादियों की छानबीन कर रही है।

तीन एसपीओ की पहले भी हुई है हत्या

आपको बता दें कि इससे पहले चार पुलिसकर्मियों को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था। जिसमें तीन एसपीओ की आतंकियों ने हत्या कर दी थी, जबकि एक को छोड़ दिया गया था। दरअसल, आतंकी एसपीओ को काफी समय से नौकरी छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। इधर, वहीं राज्‍य के पुलवामा जिले के बबगुंड इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। शुक्रवार देर रात को सुरक्षाबलों को आतंकियों के यहां पर छुपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद ऑपरेशन चलाया गया।

 

 

 

Ad Block is Banned