scriptसबके सामने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिसवाले ने खुद को मारी गोली, हुआ चौंकाने वाला खुलासा | police officer shot gf and committed suicide | Patrika News

सबके सामने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिसवाले ने खुद को मारी गोली, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 01:56:42 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक पुलिसकर्मी ने पहले प्रेमिका की हत्या की और फिर बाद में खुद को भी गोली मार ली।

murder

पहले प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिसवाले ने खुद को मारी गोली, हुआ यह बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की। बाद में खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
फेसबुक पर हुआ था दोनों के बीच प्यार

घटना विल्लुपुरम जिला की है। पुलिस के मुताबिक, 30 साल का कांस्टेबल कार्तियन मूलरूप से इरोड जिला का का रहनेवाला था। वहीं, मृतक लड़की 23 साल की सरस्वती चेन्नई के एक मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। फिलहाल, वह थर्ड इयर में थी। जानकारी के मुताबिक, करीब चार साल पहले फेसबुक पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। सरस्वती के एक परिजन ने बताया कि करीब दो साल पहले कार्तियन सरस्वती के घर आया था और उसके परिजन से मुलाकात की। इसके बाद सरस्वती के घरवाले दोनों की शादी के लिए तैयार हो गए। दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन, करीब दो महीने पहले किसी बात को लेकर कार्तियन और सरस्वती के बीच मनमुटाव हो गया और बीच बातचीत भी बंद हो गई।
जन्मदिन पर घर आई थी सरस्वती और हो गया यह कांड

पुलिस के मुताबिक, 10 अक्टबूर को सरस्वती का जन्मदिन था। इसलिए, वह अपने घर आई थी। इसी बीच कार्तियन भी जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए उसके घर आया। लेकिन, बीती देर रात किसी बात को लेकर दोनें के बीच बहस शुरू हो गई और मामला काफी गरमा गया। पुलिस ने बताया कि रात के करीब दो बजे गुस्से में आकर कार्तियन ने अपना सर्विस रिवॉल्वर उठाया और सरस्वती को दो गोली दाग दी। इसके बाद कार्तियन ने खुद भी अपने सिर में गोली मार ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी एस जयाकुमार ने बताया कि दोनों की डेड बॉडी बरामद कर ली गई है और लाश को हॉस्पिटल भेज दिया गया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो