script

तेलंगाना: कोठे से मुक्त कराई गईं 11 नाबालिग लड़कियां, एक से डेढ़ लाख रुपए में होती थी खरीद

Published: Jul 31, 2018 08:41:25 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पुलिस ने बताया है कि बच्चियों को बड़ा करने के लिए हार्मोंस के इंजेक्शन दिए जाते हैं। तस्करों ने डॉक्टरों की टीम रखी हुई है।

11 Minor Girl Rescued

11 Minor Girl Rescued

हैदराबाद। देश के अंदर वेश्यावृति का धंधा दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। देशभर से गरीब लड़कियों को जबरन आए दिन इस धंधे में जबरन धकेल दिया जाता है। ऐसी ही 11 नाबालिग लड़कियों को तेलंगाना के एक रेड लाइट एरिया से मुक्त कराया गया है। इन लड़कियों से जबरन जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा था। पुलिस ने इन लड़कियों को मुक्त कराने के साथ-साथ 8 लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जिनमें 6 महिलाएं शामिल हैं।
बाहर से लड़कियों को बुलाकर अपने मकान में ही जिस्मफरोशी, पुलिस ने किया पर्दाफाश

पुलिस ने 8 तस्करों को भी किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शहर के एक वेश्यालय में नाबालिग लड़कियों से जबरन वेश्यावृति कराए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस और समेकिल बाल विकास सेवाओं की एक संयुक्त टीम ने यादद्रि भोंगिर जिले के यादागिरिगुट्टा में वेश्यालयों पर छापा मारा। इस रेड के दौरान सात से 10 साल उम्र की 11 लड़कियों को मुक्त कराया और तस्करों को गिरफ्तार किया गया।
घर में ही चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दलाल सहित चार युवती गिरफ्तार

एक से डेढ़ लाख रुपए में खरीदी जाती थीं बच्चियां

पुलिस ने बताया है कि तस्कर एजेंट के माध्यम से गरीब परिवारों से इन बच्चियों को खरीदते थे। एजेंट हर लड़की के लिए एक से डेढ़ लाख रुपये का भुगतान करते थे। जानकारी के मुताबिक, खरीदने के बाद लड़कियों को वेश्यालय भेजा जाता है और वहां उन्हें यौवनास्था तक रखा जाता है।
पति को भेजा बाहर, फिर खोला जिस्मफरोशी का धंधा, लड़की को फोन कर बुलाया घर फिर…

बच्चियों को बड़ा करने के लिए दिए जाते थे इंजेक्शन

हैरान कर देने वाली जानकारी ये मिली है कि यहां एक डॉक्टरों की टीम भी रखी गई है, जो नाबालिग लड़कियों को हार्मोन के इंजेक्शन देते हैं, ताकि बच्चियां जल्दी बड़ी हो जाएं। मुक्त कराई गई सभी लड़कियों को बालिका गृह भेज दिया गया है. तस्करों के खिलाफ भादसं एवं पोक्सो की संबंधित धाराएं लगाई गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो