Video: अकेले ही दो लुटेरों से भिड़ा पुलिस का जवान, देखिए कैसा हुआ उनका हाल

ashutosh tiwari

Publish: Dec, 07 2017 02:00:55 (IST) | Updated: Dec, 07 2017 02:01:44 (IST)

Crime

दिल्ली में आये दिन बढ़ती चेन स्नेचिंग की वारदातों से दिल्ली पुलिस को रोकने के लिए काफी मुश्किलों का सामान करना पड़ता है। ताजा मामले में एक पुलिसकर्मी ने अकेले हिम्मत दिखते हुए दो लुटेरों से भिड़ गया।

दरसअल हुआ ये की मियांवाली पुलिस स्टेशन का एक सिपाही पीरा गढ़ी चोक से पहले बाइक पर गस्त कर रहा था तभी उसने दो लड़कों को महिलाओं से बतमीजी और उन्हें लूटने की कोशिश करते देखा। इस पर जवान ने दोनों को पकड़ लिया। पुलिस वाले की गिरफ्त में आते ही दोनों लुटेरे पुलिस वाले से भिड़ गए और उसको मारने लगे। इस दौरान लुटेरों ने पुलिसकर्मी का वायरलेस भी तोड़ दिया। पुलिसकर्मी ने हिम्मत दिखाते हुए एक लुटेरे को पकड़े रखा जबकि दूसरा वहां से भाग निकला।

पुलिस के जवान ने आरोपी को जैसे-तैसे पास की सोसयटी के गेट के साथ में सिक्योरिटी गार्ड के कमरे में ले गया और उसे बंद कर थाने में फ़ोन किया। इस बीच आरोपी ने बंद कमरे के साथ में लगे सभी सीसे को अपने हाथ से तोड़ दिया और भागने की कोशिश की।

तभी पुलिस वाले और पब्लिक ने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया और उसके पैर बांध दिए मगर आरोपी यही नहीं रुका और जो शीशे उसने तोड़े थे उसी कांच से अपना गला काटने लगा मगर इसी बीच पुलिस वाले ने उससे कांच छीन लिया। इस पर आरोपी ने पुलिस वाले पर कांच से हमला कर दिया, जिससे वो घायल हो गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned