scriptपोलाची यौन शोषण मामला: जांच में लापरवाही पर 3 पुलिस अफसरों पर गिरी गाज, हुआ तबादला | pollachi rape case three officers transferred | Patrika News

पोलाची यौन शोषण मामला: जांच में लापरवाही पर 3 पुलिस अफसरों पर गिरी गाज, हुआ तबादला

Published: Apr 02, 2019 04:42:18 pm

Submitted by:

Shweta Singh

पोलाची यौन शोषण और ब्लैकमेल मामले में तीन अफसरों का तबादला
शिकायतकर्ता का नाम उजागर करने का दोष
मद्रास उच्च न्यायालय ने नया आदेश जारी करने के दिए निर्देश

pollachi rape protest

पोलाची यौन शोषण मामला: जांच में लापरवाही पर 3 पुलिस अफसरों पर गिरी गाज, हुआ तबादला

चेन्नई। पोलाची यौन शोषण और ब्लैकमेल मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। शिकायतकर्ता लड़की की पहचान उजागर करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के दबाव के बीच तमिलनाडु सरकार ने तीन पुलिसळकर्मियों का तबादला कर दिया है। तबादला सोमवार को किया गया।

तीन का हुआ तबादला

जानकारी के मुताबिक सरकार ने सोमवार को कोयंबटूर जिला पुलिस अधीक्षक आर. पांडियाराजन, पोलाची के उप पुलिस अधीक्षक आर. जयराम व निरीक्षक ए. नतेसन का तबादला कर दिया। पोलाची पुलिस को न सिर्फ शिकायतकर्ता का नाम उजागर करने पर बल्कि मुख्य आरोपी को हिरासत में लेने में विफल रहने को लेकर भी दोषी ठहराया जा रहा है। तमिलनाडु सरकार ने भी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच स्थानांतरित करने के आदेश में शिकायतकर्ता की पहचान उजागर कर दी थी।

मद्रास उच्च न्यायालय का आदेश

इस मामले पर मद्रास उच्च न्यायालय ने सरकार को शिकायतकर्ता का विवरण उजागर नहीं करते हुए एक नया आदेश जारी करने का निर्देश दिया। पोलाची पुलिस ने एक लड़की की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। इस शिकायत में लड़की ने 12 फरवरी को एक कार में तिरुनवुक्कारासु और उसके दोस्तों द्वारा यौन शोषण किए जाने व सोने की चीन छीन लिए जाने की बात कही है। चार लोगों तिरुनवुक्कारासु, सतीश, सबारिराजन और वसंतुकुमार पर पोलाची में महिलाओं का यौन उत्पीड़न करने और पैसे के लिए उनकी फिल्म बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो