scriptप्रतापगढ़: युवक की हत्या के बाद बड़ा तनाव, दूसरे दिन भी नहीं हुई अंत्येष्टि | Pratapgarh: Big tension after the murder of youth, no funeral on next day | Patrika News

प्रतापगढ़: युवक की हत्या के बाद बड़ा तनाव, दूसरे दिन भी नहीं हुई अंत्येष्टि

Published: Jul 06, 2017 12:15:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी में युवक की हत्या के बाद तनाव, दूसरे दिन भी अंत्येष्टि नहीं हुई। ग्रामीणों और शव के परिजनों ने कारूण्डा चौराहा एनएच 113 पर शव रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

pratapgarh

pratapgarh

प्रतापगढ़ के छोटी सादड़ी में दूसरे दिन भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार । ग्रामीणों व शव के परिजनों ने कारूण्डा चौराहा एनएच 113 पर शव रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया । गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में पाटीदार समाज व् पूरे गांव की महिलाएं व पुरुष एकत्रित होकर पुलिस पर मिलीभगत होने का आरोप लगाये। और कहाँ की जब तक आरोपियो की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वो लोग शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

साथ ही परिजनों ने हत्या की सीबीआई जांच की मांग भी कर डाली रात्रि में कारुंण्डा गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। और सुबह 9:00 बजे ग्रामीण शव को लेकर कारुंण्डा चौराहे पर NH 113 पर रखकर मीडिया कर्मियों के सामने महिलाओं व परिजनों ने हत्या के बदले हत्या करने की मांग कर डाली और कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब शव का अंतिम संस्कार नही होगा।

 मृतक के भाई सुरेश चंद्र पाटीदार ने बताया कि हमने प्रशासन को 2 घंटे का समय दिया है यदि इस अवधि के बीच हत्यारों के ऊपर कड़ी कार्यवाई और गिरफ्तारी होती है तो हम शव का अंतिम संस्कार करेंगे नहीं तो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे । मौके पर अतिरिक्त कलेक्टर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भार्गव उपखंड अधिकारी दिनेश मंडोवरा तहसीलदार गणेशलाल पांचाल सहित पूरा प्रशासन बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो