scriptनाबालिग लड़की के जन्मदिन पर पार्टी के बहाने युवक ने किया रेप, मामला दर्ज | PUNJAB: A young man raped on the birthday of a minor girl, filed a case | Patrika News

नाबालिग लड़की के जन्मदिन पर पार्टी के बहाने युवक ने किया रेप, मामला दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2018 08:54:54 pm

Submitted by:

Anil Kumar

17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ उसके दोस्त ने रेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।

नाबालिग लड़की के जन्मदिन पर पार्टी के बहाने युवक ने किया रेप, मामला दर्ज

नाबालिग लड़की के जन्मदिन पर पार्टी के बहाने युवक ने किया रेप, मामला दर्ज

पटियाला। पंजाब के पटियाला से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत और रिश्तों को तार-तार किया है। दरअसल 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ उसके दोस्त ने रेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। इस मामले को लेकर पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कहा है कि बहुत जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नाबालिग को शादी का झांसा देकर घर से भगाया, फिर बंद कमरे में किया कुछ ऐसा कि मिली ये सजा

क्या है पूरा मामला

बता दें कि ये मामला पटियाला के जीरकपुर का है। पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि वह जीकरपुर के एक मॉल में काम करने थी। वहां उसकी दोस्ती जसप्रीत सिंह नाम के एक युवक से हुई। कुछ दिन बाद जब उसका जन्मदिन आया तो लड़के ने उसका जन्मदिन मनाया। जन्मदिन मनाने के लिए एक होटल में कमरा बुक कराया गया। लड़के के जीजा ने वह कमरा दिलाया था और कहा था कि दोनों यहीं पर पार्टी करें। लड़के ने इस दौरान उसका रेप किया और फिर बाद में शादी का वादा किया। लेकिन अब जब वह शादी करने के लिए बोल रही है तो वह अपने वादे से मुकर रहा है। बता दें कि दोनों आरोपियों की पहचान जसप्रीत सिंह और बलजीत सिंह के रुप में हुई है। पीड़िता ने बताया है कि आरोपी एक जुलाई को उसका जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए जसप्रीत ने उसे राजपुरा बुलाया था। आगे पीड़िता ने बताया कि जसप्रीत के दोस्त बलजीत सिंह यानी उसके (लड़के के) जीजा ने उसे थाना बनूड़ के पास झिलमिल ढाबे में कमरा किराए पर लेकर दे दिया और कहा यहीं पर दोनों जन्मदिन मनाओ। आरोपी जसप्रीत ने पार्टी के बाद उसका रेप किया। अब जब यह मामला पंचायत में गया तो भी नहीं सुलझा जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

स्कूली छात्र के साथ शर्मनाक हरकत, वो कभी नहीं भूल पाएगा ये हादसा

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि पीड़िता ने हरियाणा में अंबाला के गांव मौलाना की पुलिस के पास शिकायत दी है। पुलिस ने पीडि़ता के जीजा सहित दोस्त के खिलाफ जीरो नंबर एफआइआर काटकर बनूड़ पुलिस थाने में भेज दी। बनूड़ पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस (मुकदमा 125) दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने दोनों आरोपियों के घरों पर छापेमारी कर दोनों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो