scriptPunjab : मोहाली में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने ली 3 की जान, 3 घायल | Punjab: Mercedes speeding up, 3 killed, 3 injured in Mohali | Patrika News

Punjab : मोहाली में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने ली 3 की जान, 3 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 21, 2021 09:00:28 am

Submitted by:

Dhirendra

मोहाली में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने जहां तीन लोगों की जान ले ली वहीं इस हादसे में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

mercedese car

मोहाली में एक मर्सिडीज कार चालक की लापरवाही ने तीन लोगों की जान ले ली।

नई दिल्ली। पंजाब के मोहाली में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार 6 लोगों पर कहर बनकर टूटा। राधास्वामी चौक हुए मर्सिडीज कार हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को पास के अस्पताल में उपचार में भर्ती कराया गया है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1373458252424343553?ref_src=twsrc%5Etfw
हादसे के वक्त मर्सिडीज की रफ्तार थी काफी तेज

जानकारी के मुताबिक यह हादसा शनिवार की है। इस हादसे में सबसे पहले तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी ने पहले आर्टिका गाड़ी को टक्कर मारी। मर्सडीज जिस आर्टिका को टक्कर मारी उसमें चार लोग सवार थे। उसके बाद साइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों को रौंदती हुई रेलिंग से जा टकराई। वहीं मर्सिडीज गाड़ी में तीन लोग सवार थे। प्रत्यशदर्शियों की मानें तो मर्सिडीज की रफ्तार काफी तेज थी।
एयरबैग ने बचाई 3 की जान

मर्सिडीज का एयरबैग खुलने की वजह से मर्सिडीज सवार तीनों युवक तो बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी लापरवाही के कारण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिन तीन लोगों की मौत हुई उनमें राम प्रसाद निवासी मटौर, अंकुश नरुला निवासी जीरकपुर व धर्मप्रीत निवासी गांव घोलूमाजरा शामिल हैं। घायलों में प्रदीप कुमार, श्रीपाल वर्मा निवासी मटौर व हरीश कुमार का नाम शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो