Punjab : मोहाली में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने ली 3 की जान, 3 घायल

मोहाली में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने जहां तीन लोगों की जान ले ली वहीं इस हादसे में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है।

By: Dhirendra

Updated: 21 Mar 2021, 09:00 AM IST

नई दिल्ली। पंजाब के मोहाली में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार 6 लोगों पर कहर बनकर टूटा। राधास्वामी चौक हुए मर्सिडीज कार हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को पास के अस्पताल में उपचार में भर्ती कराया गया है।

हादसे के वक्त मर्सिडीज की रफ्तार थी काफी तेज

जानकारी के मुताबिक यह हादसा शनिवार की है। इस हादसे में सबसे पहले तेज रफ्तार मर्सिडीज गाड़ी ने पहले आर्टिका गाड़ी को टक्कर मारी। मर्सडीज जिस आर्टिका को टक्कर मारी उसमें चार लोग सवार थे। उसके बाद साइकिल पर जा रहे दो व्यक्तियों को रौंदती हुई रेलिंग से जा टकराई। वहीं मर्सिडीज गाड़ी में तीन लोग सवार थे। प्रत्यशदर्शियों की मानें तो मर्सिडीज की रफ्तार काफी तेज थी।

एयरबैग ने बचाई 3 की जान

मर्सिडीज का एयरबैग खुलने की वजह से मर्सिडीज सवार तीनों युवक तो बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी लापरवाही के कारण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिन तीन लोगों की मौत हुई उनमें राम प्रसाद निवासी मटौर, अंकुश नरुला निवासी जीरकपुर व धर्मप्रीत निवासी गांव घोलूमाजरा शामिल हैं। घायलों में प्रदीप कुमार, श्रीपाल वर्मा निवासी मटौर व हरीश कुमार का नाम शामिल है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned