scriptशर्मनाक: पड़ोसी, डॉक्टर और उसके चाचा ने 5-6 महीने तक बीमार नाबालिग बच्ची का किया रेप, मामला दर्ज | PUNJAB: Neighbors, doctors and his uncle raped a sick minor child for 5-6 months | Patrika News

शर्मनाक: पड़ोसी, डॉक्टर और उसके चाचा ने 5-6 महीने तक बीमार नाबालिग बच्ची का किया रेप, मामला दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2018 06:50:12 pm

Submitted by:

Anil Kumar

गढ़दीवाला क्षेत्र के एक गांव में एक बीमार नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस रेप काेड में पीड़िता का चाचा भी शामिल है।

शर्मनाक: पड़ोसी, डॉक्टर और उसके चाचा ने 5-6 महीने तक बीमार नाबालिग बच्ची का किया रेप, मामला दर्ज

Inhumanity in hospital with rape victim girl

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर गढ़दीवाला क्षेत्र से एक ऐसी खबर आई है जिसने इंसानियत और रिश्तों को तार-तार कर कर दिया है। दरअसल गढ़दीवाला क्षेत्र के एक गांव में एक बीमार नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस रेप काेड में पीड़िता का चाचा भी शामिल है। 16 वर्षीय पीड़िता एक गरीब परिवार से संबंध रखती है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

पीड़िता के परिवार ने दर्ज काराई शिकायत

आपको बता दें कि पीड़िता बहुत दिनों से बीमार थी। वह एक गरीब परिवार से संबंध रखती है। इसका फायदा उठाकर पहले गांव के एक युवक ने उसका रेप किया। तो वहीं जिस डॉक्टर के पास वह दवाई लेने जाती थी उस डॉक्टर ने भी उसे जहर का टीका लगाकर मार देने की धमकी देकर उसका रेप किया। इसके बाद उसको देखने के लिए आए पीड़िता के चाचा ने ने भी रिश्तों को तार-तार करते हुए पीड़िता का रेप किया। आरोपी करीब 5-6 महीने से पीड़ित बच्ची का रेप कर रहे थे। जब पीड़ित बच्ची गर्भवती हो गई तो उसके परिवार पर समझौते के लिए दबाव बनाया गया। लेकिन बच्ची के परिवार वालों ने समझौते से इनकार कर दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

नाबालिग लड़की के साथ बार-बार हो रहा था बलात्कार, अचानक तोड़ी चुप्पी तो फिर….

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि अपने शिकायत में पीड़िता के परिवार ने पुलिस को बताया है कि उसकी बेटी 16 वर्ष की है और आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी बेटी को मिर्गी की बीमारी है। गरीब होने के कारण वह इलाज नहीं करा सकती थी, इसलिए उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था। कुछ दिन पहले उसकी बेटी के पेट में दर्द शुरु हो हुआ। दवाई ली पर कुछ फर्क नहीं पड़ा। दो दिन पहले जब उसके पेट को देखा तो गर्भ ठहरने के लक्षण दिखाई दिए। जब बेटी से सख्ती से पूछा तो उसने विगतवार घटना को बताया। पीड़िता ने बताया कि करीब 6 महीने पहले वह शौच के लिए खेतों में गई थी। तभी प्पपू नामक व्यक्ति उसे जबरदस्ती उठाकर ले गया और फिर उसका रेप किया। इसके बाद किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। बच्ची अपने इलाज के लिए चुपके से गांव के ही एक डॉक्टर जोगराज सिंह की दुकान पर दवा लेने जाती थी। डॉक्टर ने भी उसका फायदा उठाकर रेप किया। डॉक्टर ने उसे धमकी की कि यदि किसी को बताया तो जहर का टीका लगाकर जान से मार देगा। इसके बाद जालंधर से उसका चाचा उसे देखने के लिए कई बार घर आया। उस दौरान उसने भी अपने हवस का शिकार बनाया। इस तरह से ये सभी 5-6 महीने से उसका रेप करते आ रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो