Punjab: प्राइवेट हॉस्पिटल ICU वार्ड में मरीज की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुआ पूरा मामला

  • पंजाब ( PUNJAB ) के पटियाला ( Patiala ) में दिलदहलाने वाली वारदात
  • CCTV फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात, छानबीन शुरू

By: Kaushlendra Pathak

Published: 24 Aug 2020, 03:55 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (coronavirus) संकट के बीच पंजाब (Punjab) से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल ( Private Hospital ) में ICU वार्ड के अंदर वार्ड बॉय (Ward Boy ) द्वारा मरीज की जमकर पिटाई की गई है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं, पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। इधर, पुलिस (Punjab Police) ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और जल्द ही कार्रवाई की बात की जा रही है।

ICU वार्ड में मरीज के साथ मारपीट

घटना पटियाला (Crime In Patiala ) की है। बताया जा रहा है कि देवीगढ़ निवासी मदन लाल (Madan Lal) को मानसिक तौर पर बीमार पड़ने के बाद हॉस्पिटल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया था। वहीं, सोमवार सुबह मदन लाल के परिजन उनसे मिलने आए थे। पीड़ित ने कहा कि हॉस्पिटल में उसके मारपीट हुई है। परिजन यह बात जानकर सन्न रह गए और घटना की सूचना पुलिस को दी ई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम हॉस्पिटल पहुंची और मामले की छानबीन की। जब CCTV फुटेज देखा गया तो सारी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने मदन लाल का बयान दर्ज कर लिया है। इधर, CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक हॉस्पिटल बॉय ICU में भर्ती मरीज की पिटाई कर रहा है। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम पर हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है।

पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीन

पुलिस (Punjab Police) का कहना है कि मदन लाल (Madan Lal) के बयान पर शिकायत (FIR) दर्ज कर ली गई है और घटना की छानबीन की जा रही है। जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, अभी ये भी जानकारी नहीं मिली है कि आरोपी वार्ड बॉय से पूछताछ की गई है या नहीं। लेकिन, इस घटना से पूरे हॉस्पिटल में हड़कंप मच हुआ है। क्योंकि, लोग बेहतर सुविधा के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल (Private Hospital) पहुंचते हैं। लेकिन, इस तरह की घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं, मदद लाल की स्थिति स्थिर बनी हुई है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned