script

महिला किसान के गाल पर पुलिस का एक थप्पड़ और भड़क उठा पंजाब, दर्जनों ट्रेनें ठप, जानें पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2023 06:22:58 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Punjab Policeman Slaps Woman: पंजाब पुलिस का एक शर्मनाक चेहरा आज सामने आया है। पंजाब पुलिस के एक जवान ने विरोध कर रही महिला किसान को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस द्वारा महिला को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला किसान के गाल पर पुलिस का एक थप्पड़ और भड़क उठा पंजाब,

महिला किसान के गाल पर पुलिस का एक थप्पड़ और भड़क उठा पंजाब,

Punjab Policeman Slaps Woman: पंजाब के गुरुदासपुर में हाई-वे के लिए हो रहे जमीन अधिग्रहण का विरोध कर रहीं एक महिला किसान को पंजाब पुलिस के एक जवान द्वारा थप्पड़ मारने की घटना तुल पकड़ते जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर किसानों का गुस्सा भड़क उठा है। इस घटना के बाद पूरे पंजाब में बवाल मच गया है। महिला किसान को थप्पड़ मारे जाने को लेकर किसानों ने लुधियाना से जालंधर और अमृतसर जालंधर-जम्मू के बीच रेलवे मेन लाइन जाम कर दी है। इससे कई ट्रेनें बीच रास्ते में जहां-तहां रुकी पड़ीं है। किसानों द्वारा पटरी पर बैठकर विरोध-प्रदर्शन करने का वीडियो भी सामने आया है।



भारत माला प्रोजेक्ट के अधिग्रहण से जुड़ा मामला

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला भारत माला प्रोजेक्ट को लेकर है। जिसके तहत दिल्ली कटरा नेशनल हाईवे पर किसानों की जमीन का अधिग्रहण किया जा रहा है। बुधवार को किसान दिल्ली-कटरा नेशनल हाईवे पर जमीन अधिग्रहण को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसकी सूचना पर पुलिस गुरदासपुर जिले के श्री हरगोबिंदपुर प्रखंड के भमरी गांव में छापेमारी करने पहुंची थी।


https://twitter.com/hashtag/punjabpolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


भमरी गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस ने मारा थप्पड़

इसी भमरी गांव में छापेमारी के दौरान पंजाब पुलिस के एक जवान ने महिला को थप्पड़ मार दिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने से पंजाब पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। वीडियो वायरल होने पर लोगों का कहना है कि महिला सुरक्षा को लेकर सरकार की पुलिस दावा करती है लेकिन यहां तो पुलिसकर्मी ने महिला पर ही हाथ छोड़ दिया।


पुलिसकर्मी पर एक्शन की मांग को लेकर अड़े किसान

आक्रोशित लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मी पर कड़ा एक्शन होना चाहिए नहीं तो वे अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे। मालूम हो कि इससे पहले भी बीते अप्रैल महीने में भी किसानों ने भारत माला प्रोजेक्ट के लिए हो रहे जमीन अधिग्रहण का विरोध किया था। जहां किसानों ने रेल रोको आंदोलन के तहत पटरियों पर अपने ट्रैक्टर तक खड़े कर दिए थे। मामला बढ़ता देख प्रशासन ने किसानों को आश्वासन दिया था। जिसके बाद कहीं जाकर किसानों ने विरोध बंद किया था।

यह भी पढ़ें – पंजाब में गुरुद्वारे में शराब पी रही महिला की गोली मारकर हत्या

 

ट्रेंडिंग वीडियो