तीन भाइयों ने मिलकर शादीशुदा महिला की लूटी अस्मत, FIR दर्ज

तीन भाइयों ने मिलकर शादीशुदा महिला की लूटी अस्मत, FIR दर्ज

Anil Kumar | Updated: 15 Oct 2018, 03:50:41 PM (IST) क्राइम

तीन भाइयों ने मिलकर रिश्तों को तार-तार करते हुए एक शादीशुदा महिला की अस्मत लूट ली।

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। दरअसल तीन भाइयों ने मिलकर रिश्तों को तार-तार करते हुए एक शादीशुदा महिला की अस्मत लूट ली। महिला की आवाज सुनकर जब उसकी सास मौके पर पहुंची तो तीनों आरोपी महिला को छोड़कर फरार हो गए। दूसरी तरफ पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया, जहां उनके साथ रेप की पुष्टि हो चुकी है।

गैंग सांप्रदायिक विवादों में भी शामिल, पुलिस जुटा रही पनाहगारों को, महिला साथी पर भी नजर

विभिन्न धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज

आपको बता दें कि अमृतसर के एक गांव भिंडी सैंदा में एक व्यक्ति शादीशुदा महिला को अपने हवस का शिकार बना रहा था। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस दौरान उनके दो भाई वहां मौजूद थे। पीड़ित महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत करने पहुंची लेकिन मामला दर्ज नहीं किया गया। इसपर पीड़ित महिला ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर अब पुलिस ने आरोपी बलजीत सिंह उसके भाई जस्सा सिंह और गुरप्रीत सिंह के खिलाफ रेप के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शादी के बाद शारीरिक संबंध से पत्नी ने किया इनकार.. पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि कुछ दिन पहले वह खेत जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे बलजीत सिंह उसके भाई जस्सा सिंह और गुरप्रीत सिंह मिले। तीनों ने उसे रोक लिया और अश्लील हरकत करने लगे। इसपर उसने विरोध जताया, तो धमकी देने लगे। इसके बाद तीनों ने जबरदस्ती उसे पास ही सुनसान खेत में ले गए और उसको रेप किया। जब गुरप्रीत यह दुराचार कर रहा था उस दौरान उसके दोनों भाई उसकी मदद कर रहे थे। इसबीच वह लगातार चिल्लाती रही और अपने अस्मत को बचाने की गुहार लगाती रही। इधर उसकी सास पास के खेत से गुजर रही थी। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची तो तीनों उसे छोड़कर फरार हो गए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned