scriptपंजाब: ट्रिपल मर्डर से दहला चंडीगढ़, महिला और दो बच्चों की गला काटकर बेरहमी से हत्या | Punjab: Triple Murder in Chandigarh | Patrika News

पंजाब: ट्रिपल मर्डर से दहला चंडीगढ़, महिला और दो बच्चों की गला काटकर बेरहमी से हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 12:18:35 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पंजाब ( Punjab ): चंडीगढ़ ( chandigarh ) में ट्रिपल मर्डर ( Triple Murder ) से मची सनसनी
मरने वालों में एक महिला और उसके दो बच्चे शामिल

murder.jpg

चंडीगढ़ में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप।

नई दिल्ली। बड़ी खबर पंजाब ( Punjab ) से आ रही है। चंडीगढ़ ( Chandigarh ) में ट्रिपल मर्डर ( Triple Murder ) की घटना से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक महिला और उसके दो बच्चों की बेरहमी से हत्या ( Murder ) कर दी। वहीं, महिला के पति की हालत बेदह गंभीर है। फिलहाल, पुलिस इस संगीन वारदात की छानबीन कर रही है।
पुलिस के मुताबिक, चंडीगढ़ के मनीमाजरा में मॉडर्न कांप्लेक्स स्थित एक मकान में रात करीब 2 बजे हत्या की आशंका होने की सूचना मिली। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घरे के बाहर ताला लगा दिया था। पुलिस ने बताया कि घर के अंदर 45 साल की सरिता और उसके बेटे अर्जुन ( 16 साल ), बेटी सेंसी ( 22 साल ) की लाश खून में लथपथ पड़ी हुई थी। पुलिस ने लाशों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, सरिता के पति संजय अरोड़ा को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस का कहना है कि सरिता का पति संजय अरोड़ा अपने परिवार के साथ मनीमाजरा के मॉडर्न कांप्लेक्स में रहते हैं। बुधवार को पीजीआई से उनके पड़ोसी कर्मवीर के पास फोन आया कि संजय का एक्सीडेंट हो गया है और वह पीआईजी में भर्ती है। पीआईजी पहुंचे कर्मवीर से संजय ने अपने घर पर फोन कर एक्सीडेंट होने की सूचना देने को कहा। फोन लगाने पर घर में किसी ने फोन नहीं उठाया। जब घर पर किसी ने फोन रिसीव नहीं किया तो संजय ने उन्हें घर जाकर देखने के लिए कहा। कर्मवीर के घर पहुंचने पर उन्होंने देखा की घर पर ताला लगा है लेकिन अंदर की लाइटें जल रही हैं। उन्होंने तुरंत पीसीआर को सूचना दी। पीसीआर ने शक होने पर पुलिस को बुला लिया। वहीं, वारदात के बाद से अपराधी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को यह भी शक है कि कहीं संजय ने सबकी हत्या कर खुद सुसाइड करने की कोशिश तो नहीं की। फिलहाल, हर पहलू पर छानबीन की जा रही है। लेकिन, इस संगीन हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो