scriptपंजाबः तिहरे हत्याकांड से मची अफरातफरी, एक व्यक्ति ने किया पत्नी और दो बच्चों का कत्ल | Punjab: Triple murder in Firozpur, man killed wife and 2 children | Patrika News

पंजाबः तिहरे हत्याकांड से मची अफरातफरी, एक व्यक्ति ने किया पत्नी और दो बच्चों का कत्ल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2019 03:51:13 pm

एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद व्यक्ति फरार हो गया।

hanumangarh

hanumangarh

चंडीगढ़। पंजाब के फिरोजपुर में तिहरे हत्याकांड की खबर मिलने के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद व्यक्ति फरार हो गया।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिश्तों का गला घोंटने वाली यह घटना आंसल गांव की है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी का नाम परमजीत सिंह है।

वहीं, तीनों मृतकों की पहचान परमजीत की पत्नी पलविंदर कौर, बेटा प्रभजोत (उम्र 9 वर्ष) और बेटी मनकीरत कौर (उम्र 11 वर्ष ) के रूप में की गई है।
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मुकदमा दर्ज कर लिया है। खबर है कि परमजीत के ताऊ ने जब उसे घर में बैठे देखा तो वह उन्हें देखकर बाइक उठाकर वहां से फरार हो गया।
हत्या
इसके बाद उसके ताऊ ने घर के भीतर जाकर देखा तो वहां खून ही खून बिखरा हुआ था। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना नंबरदार को दी, जिसने पुलिस को फोन करके बुला लिया।

बताया जा रहा है कि परमजीत नशे का आदी थी। हालांकि उसने कुछ वक्त पहले ही नशा करना छोड़ दिया था। नशेबाजी में रकम उड़ाने के चलते परमजीत पर लोगों का सात लाख रुपये का कर्ज था।
कर्ज की रकम चुकाने में असफल रहने के चलते वह अक्सर परेशान रहता था। हालांकि उसने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

सदर फिरोजपुर थाना प्रभारी मोहित धवन ने मीडिया बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो