scriptPunjab: बच्चे की चाहत में महिला ने पड़ोसी के संतान की दी बलि, फिर शव के साथ किया ये काम | Punjab: Woman Murder Child in desire of son | Patrika News

Punjab: बच्चे की चाहत में महिला ने पड़ोसी के संतान की दी बलि, फिर शव के साथ किया ये काम

Published: Jul 15, 2020 04:01:54 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Punjab: मोहाली ( Mohali ) में एक महिला हैवानियत की हदें की पार
संतान की चाहत में पड़ोसी के बच्ची की दे डाली बलि
महिला ने कबूला जुर्म ( Crime ), पुलिस ( Police ) ने किया गिरफ्तार

Punjab: Woman Murder Child in desire of son

संतान की चाहत में महिला ने बच्चे की दी बलि।

नई दिल्ली। पंजाब ( Punjab ) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सनसनी मचा दी है। मोहाली ( Mohali ) में एक महिला ने संतान की चाहत में अपने पड़ोसी के बच्चे की बलि ( Offering ) दे दी। इस घटना के खुलासे से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस ( Mohali Police ) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार ( Accused Woman Arrested ) कर लिया और उससे पूछताछ लगातार जारी है।
संतान की चाहत में बच्चे की हत्या

घटना मोहाली ( Murder in Mohali ) के घडुंआ पुलिस थाने की। बताया जा रहा है कि अमनदीप कौर ( Amandeep Kaur ) नामक महिला को पुलिस ने एक 7 वर्षीय मासूम की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट ( Court ) में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड ( Police Remand ) पर भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, अमनदीप कौर उर्फ शिवानी मृतक हरप्रीत सिंह ( Harpreet Singh ) उर्फ हैप्पी ( Happy ) की पड़ोसन है। शादी के बाद अमनदीप को दो बेटियां हुई थी। लेकिन, दोनों की मौत हो गई। किसी ने महिला की सलाह दी कि अगर किसी बच्चे की बलि देती हो तो तुम्हें संतान की प्राप्ति होगी। इसके बाद महिला ने हैप्पी की हत्या कर दी। पुलिस को हैप्पी की लाश एक झाड़ी से मिली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ( Postmortem Report ) में पता चला कि हैप्पी के शरीरी पर कुछ निशान थे और इंजरी भी थी। पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कुछ भी खुलकर नहीं कहा है। लेकिन, गांव के सरपंच के सामने उनसे अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
आरोपी महिला गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 जुलाई को हैप्पी ( Victim Happy ) कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। सभी बच्चे घर चले गए, लेकिन हैप्पी घर नहीं पहुंचा। इसके बाद हैप्पी के पिता गुरमेल सिंह ( Gurmel Singh ) ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब हैप्पी के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली तो थाने में शिकायत दर्ज ( FIR ) कराई गई। पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पास के झाड़ी से हैप्पी की लाश मिली, उस वक्त उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बच्चे की लाश को परिजन को सौंप दी। शुरुआत में कुछ भी जानकारी नहीं मिली। लेकिन, जब मामले की गहन छानबीन की गई तो अमनीदप को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं, इस घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो