scriptपंजाब के मशहूर सिंगर जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मुख्यमंत्री भगवंत मान और पुलिस को चिट्ठी भेजकर मांगी सुरक्षा | Punjabi Singer Jaani gets Threat from Gangester demands security to cm | Patrika News

पंजाब के मशहूर सिंगर जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मुख्यमंत्री भगवंत मान और पुलिस को चिट्ठी भेजकर मांगी सुरक्षा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 02, 2022 08:08:44 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Punjabi Singer Jaani gets Threat: पंजाब सीएम भगवंत मान और राज्य पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी राज्य में अपराधियों का हौसला कमजोर होता नजर नहीं आ रहा है। अब अपराधियों ने पंजाब के एक और मशहूर सिंगर जानी को जान से मारने की धमकी दी है।

jaani.jpg

Punjabi Singer Jaani gets Threat from Gangester demands security to cm

Punjabi Singer Jaani gets Threat: पंजाब में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से सितारों का जीवन दहशत में बीत रहा है। जिस तरह से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गुर्गों ने दिनदहाड़े सिद्धु मूसेवाला की हत्या की, उससे पंजाब के अन्य सिंगर और कलाकारों में जान को लेकर डर है। सिद्धू की हत्या के बाद पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश तो की, लेकिन इसके बाद भी गैंगस्टर द्वारा सितारों को फोन कर धमकी देने का सिलसिला जारी है। अब अपराधियों ने पंजाब के मशहूर सिंगर जानी को फोन कर हत्या की धमकी दी है।

गैंगस्टर द्वारा धमकी मिलने के बाद पंजाबी सिंगर जानी ने पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। गायक का कहना है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सिंगर ने राज्य के सीएम भगवंत मान और पंजाब पुलिस को चिठ्ठी लिख सुरक्षा की मांग की।

अपने परिवार को विेदेश शिफ्ट करा चुके जानी-

हत्या की धमकी मिलने के बाद जानी ने अपने परिवार को विदेश शिफ्ट कर दिया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी। जानी बताया कि ‘मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा है। मामले में मीडिया से बात करते हुए जानी के मैनेजर दिलराज ने कहा कि उन्होंने पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

यह भी पढ़ेंः मूसेवाला पर गोली चलाने वाले 2 शूटर गिरफ्तार, बाकी 4 की भी हुई पहचान

जानी ने मैनेजर बताया सीएम को पत्र लिखने की बात-

जानी के मैनेजर ने बताया कि सुरक्षा की मांग को लेकर जानी ने सीएम भगवंत मान, एडीजीपी (सिक्योरिटी) पंजाब पुलिस और मोहाली के एसएसपी को एक पत्र लिखा है। अपनी इस चिट्ठी में जानी ने लिखा कि कि वह बीते कई सालों से पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं। मुझे और मेरे मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को फोन पर गैंगस्टर से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

29 मई को हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या-

जानी ने अपने पत्र में सिद्धु मूसेवाला की हत्या का जिक्र भी किया है। बता दें कि 29 मई को मशहूर पंजाबी सिंगर मूसेवाला की जाने-माने गैंगस्टर लौरेंस बिश्वोई ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पंजाब पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। केस की जांच के सिलसिले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस को पंजाब पुलिस ने रिमांड पर लिया है। लेकिन इसके बाद भी अपराधी दूसरे सितारों को फोन कर धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच एनकाउंटर खत्म, मारे गए मूसेवाला की हत्या से जुड़े दोनों आरोपी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी मिली थी धमकी-

बताते चले कि सिद्धू की हत्या के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और पिता सलीम खान को भी बिश्वोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए कई तरह के इंतजाम किए। हाल ही में एक्टर को मुंबई पुलिस की तरफ से गन लाइसेंस मिल गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो