scriptनवाब मलिक के दामाद के घर पर NCB की रेड, मेडिकल टेस्ट के बाद आज अदालत में होगी पेशी | Raid at the house of Nawab Malik son-in-law of NCB, will be produced in court today after medical test | Patrika News

नवाब मलिक के दामाद के घर पर NCB की रेड, मेडिकल टेस्ट के बाद आज अदालत में होगी पेशी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2021 11:01:06 am

Submitted by:

Dhirendra

नवाब मलिक के दामाद समीर खान का आज होगा मेडिकल टेस्ट।
मेडिकल टेस्ट के बाद समीर खान को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

sameer khan

एनसीबी ने समीर खान को कल ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने ड्रग्स मामले में लगातार छापेमारी कर रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने महाराष्ट्र सरकार में कबीना मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक के दामाद के आवास पर छापेमारी की है। फिलहाल समीर खान के आवास पर एनसीबी की रेड जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1349574495418216449?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि एक दिन पहले एनसीबी ने महाराष्ट्र सरकार में कबीना मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया था। आज एनसीबी ने समीर खान के घर पर छापा मारा है। बांद्रा में समीर खान के आवास पर छापे मारे जा रहे हैं। बुधवार को पूछताछ के बाद समीर खान को गिरफ्तार किया गया था।
इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई यूनिट ने शुक्रवार रात से लेकर शनिवार की दोपहर तक मुंबई के तीन इलाकों में रेड कर दो महिलाओं और एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया था। लगभग 200 किलोग्राम गांजा भी जप्त किया था। गिरफ्तार आरोपियों में एक बॉलीवुड अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला, साहिस्ता फर्नीचरवाला और करन सजनानी जो की एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो