scriptबिहार के कई जेलों में की गई छापेमारी, जब्त हुए हैरान कर देने वाले सामान | Raid in Bihar jail many objectionable items discovered | Patrika News

बिहार के कई जेलों में की गई छापेमारी, जब्त हुए हैरान कर देने वाले सामान

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2019 03:00:01 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बिहार के कई जेलों में छापेमारी
बरामद हुई मोबाइल फोन, नशीली चीजें
आपराधिक गिरोहों के संचालन की मिली थी जानकारी

strike in jail

jail

नई दिल्ली। बिहार के कई जेलों में गुरुवार सुबह छापेमारी की गई। इसके दौरान से कई आपत्तिजनक साम्रगी बरामद किए गए हैं। कई जेलों से मोबाइल फोन, नशीली चीजें और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। राज्य के कई जेलों में वरिष्ठ पुलिस की मौजूदगी में यह अभियान चलाया गया।

मोबाइल फोन जैसे सामान बरामद

पटना के बेउर जेल में शहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक के नेतृत्व में छापेमारी की गई, जबकि मुंगेर जेल में जिलाधिकारी राजेश मीणा के नेतृत्व में छापेमारी की गई। कार्रवाई के बाद मुंगेर के जिलाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि गुरुवार तड़के मुंगेर जेल में छापेमारी के दौरान एक मोबाइल फोन, खैनी सहित कई आपत्तिजनक सामान जब्त किए गए। बेउर जेल के कैदी वार्ड से भी आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं।

इन इलाकों में हुई छापेमारी

राज्य पुलिस मुख्यालय के एक अधिकारी ने छापेमारी का कारण बताते हुए कहा कि ऐसा सूचना मिल रही थी कि राज्य की कई जेलों से आपराधिक गिरोहों का संचालन किया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर जेलों में छापेमारी अभियान चलाया गया। बेउर और मुंगेर के अलावा सीवान, सासाराम, गोपालगंज, आरा, जहानाबाद सहित कई जिलों की जेलों में भी जिला प्रशासन की टीमों ने छापेमारी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो