scriptभाजपा नेता पर गिरी बड़ी गाज, अनिल गोयल के कई ठिकानों पर आईटी का छापा | raid on bjp leader house | Patrika News

भाजपा नेता पर गिरी बड़ी गाज, अनिल गोयल के कई ठिकानों पर आईटी का छापा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2019 06:29:07 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

इनकम टैक्स ने भाजपा नेता के कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

raid

भाजपा नेता पर गिरी बड़ी गाज, अनिल गोयल के कई ठिकानों पर आईटी का छापा

नई दिल्ली। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी अगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगी है। वहीं, दूसरी ओर कुछ नेताओं की वजह से पार्टी की मुसीबत बढ़ती जा रही है। ताजा मामला है उत्तराखंड का, जहां भाजपा के जाने माने नेता अनिल गोयल के कई ठिकानों पर शुक्रवार को इनकम टैक्स का छापा पड़ा।
भाजपा नेता के ठिकानों पर छापा

जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स की टीम ने राजधानी देहरादून, विकासनगर, हरिद्वार और रुड़की समेत कई अन्य स्थानों पर भी छापेमारी की है। अनिल गोयल, शशि गर्ग, सुनील गोयल, नरेश गर्ग के हार्डवेयर ट्रेडिंग, प्लाइवुड और एल्युमीनियम पैनल्स का एमएफजी, रेडीमेड कपड़ों, एलएमडी एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन ट्रस्ट, प्लाइवुड, एमएफजी समेत करीब 13 प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गई है। फिलहाल, आईटी का छापेमारी लगातार जारी है।
राजस्भा का चुनाव लड़ चुके हैं गोयल

गौरतलब है कि अनिल गोयल भाजपा से राज्यसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। साथ ही गोयल पार्टी के कोषाध्यक्ष भी रह चुके हैं। फिलहाल इनकम टैक्स की टीम ने अनिल गोयल की आय व्यय और संपत्ति से जुड़े सभी दस्तावेजों को खंगाली रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देहरादून में डिस्पेंसरी रोड स्थित क्वालिटी हार्डवेयर, उमंग साड़ी शॉप, रुड़की के क्वांटम इंस्टीट्यूट में भी टीम ने सर्वे किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो