script

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के पूर्व सुरक्षा गार्ड ने अचानक की खुदकुशी, पुलिस ने बताई यह बड़ी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2018 01:24:10 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

राम रहीम के पूर्व सुरक्षा गार्ड ने अचानक खुदकुशी कर ली है।

ram rahim

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के पूर्व सुरक्षा गार्ड ने अचानक की खुदकुशी, पुलिस ने बताई यह बड़ी वजह

नई दिल्ली। हरियाणा से एक बड़ी खबर आ रही है। रेप की सजा में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के पूर्व सुरक्षा गार्ड शंकर मंदोरी ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने उसका शव सिरसा से बरामद की है। फिलहाल, जांच की जा रही है और मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।
सल्फास की गोलियां खाकर कर ली खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक, शंकर मंदोरी ने गुरुवार सुबह सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को शक है कि विभाग से निष्कासित किए जाने के बाद वह टेंशन में चल रहा था, जिसके कारण उसने यह बड़ा कदम उठाया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक शंकर मंदोरी पूर्व में राम रहीम की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात था। लेकिन, डेरा प्रमुख के गिरफ्तार होने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा के दौरान उस पर साजिश में शामिल होने के आरोप लगे थे। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर हरियाणा पुलिस ने उसे सेवाओं से बर्खास्त कर दिया था। बताया जा रहा है कि इसके बाद से वह काफी परेशान चल रहा था और आखिरकार उसने खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक अभी आत्महत्या के पीछे स्पष्ट वजह का पता नहीं चल सका है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/Gurmeetramrahim?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि हाल ही में सीबीआई अदालत ने राम रहीम को चार सौ लोगों को नपुंसक बनाए जाने के मामले में जमानत दी है। लेकिन, अन्य मामलों में दोषी करार दिए जाने के कारण वह जेल में ही बंद है। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो