scriptदिल्ली में 8 साल की बच्ची से दरिंदगी, किरायेदार युवक ने बहन के साथ मिलकर रेप की घटना को दिया अंजाम | Rape with 8 years old girl in New Ashok Nagar Area of Delhi | Patrika News

दिल्ली में 8 साल की बच्ची से दरिंदगी, किरायेदार युवक ने बहन के साथ मिलकर रेप की घटना को दिया अंजाम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2022 07:23:07 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

रविवार को राजधानी दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों से दो बच्चियों के साथ रेप की घटना सामने आई है। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे मामले में फरार चल रहे आरोपी की तलाश जारी है।

delhi_police.jpg

Rape with 8 years old girl in New Ashok Nagar Area of Delhi


राजधानी दिल्ली में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। एक दिन पहले जहां दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था। वहीं आज दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों से दो बच्चियों के साथ रेप की घटना सामने आई। पहली घटना दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से सामने आई है। जहां 8 साल की एक बच्ची के साथ रेप हुआ। बताया जा रहा है कि बच्ची के घर में रहने वाले एक किरायेदार ने ही उसके साथ दरिंदगी की हदें पार की।

न्यू अशोक नगर थाने में मामले की शिकायत की गई है। पुलिस को मिले आवेदन के अनुसार एक किरायेदार ने अपनी बहन के साथ मिलकर 8 साल की बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने बच्ची को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पद्वार्थ मिलाकर उसे बेहोश करने के बाद उसके साथ दरिंदगी की। फिर बच्ची को उसके हाल पर छोड़कर भाग निकला। दर्द से परेशान बच्ची को लेकर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो उन्हें रेप की घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

संगम विहार में घर के बाहर खेल रही बच्ची से रेप-
8 साल की मासूम बच्ची से रेप की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी किरायेदार और उसकी बहन की तलाश की जा रही है। दूसरी ओर दिल्ली के संगम विहार इलाके से घर के बाहर खेल रही एक बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। बताया गया कि 28 साल का आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया और फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बात में बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों को सारी बातें बताई। संगम विहार वाले रेप केस में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, नशे में थे चार आरोपी कर्मचारी

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से हुआ था गैंगरेप-
इससे पहले शनिवार को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इस घटना के बारे में रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि 30 वर्षीय पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। सभी 4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो