script

कुत्ते से दुष्कर्म मामले में आरोपी का बयान, पत्नी की गैर मौजूदगी में किया था यह काम

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2018 11:14:32 am

Submitted by:

Chandra Prakash

कुत्ते से दुष्कर्म के आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और तीन बच्चे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहार गए हुए थे। वो घर में कई दिनों से अकेला था, जिसके बाद उसने ऐसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया।

dog

कुत्ते से रेप करने वाले आरोपी का बयान, पत्नी घर में नहीं होती थी तो सड़क से लाता था कुत्ते

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कुत्ते से दुष्कर्म के आरोपी शख्स ने पुलिस को हैरान करने वाला बयान दिया है आरोपी ने बताया है कि जब उसकी पत्नी और बच्चे घर में नहीं होते थे तब को किसी आवारा जानवर को घर में लाकर उनके साथ इस कृकृत्य को अंजाम देता था।

कोर्ट ने भेजा जेल

आरोपी कमलेश महतो को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उससे अभी और पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान (IPC) की धारा-377 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इलाके के लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें

स्वामी अग्निवेश के बहाने निशाने पर पीएम मोदी, राहुल गांधी बोले-ये कमजोर को कुचलते हैं

पत्नी के बाहर जाने पर बनाता था कुत्तों को शिकार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुत्ते से दुष्कर्म के आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और तीन बच्चे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहार गए हुए थे। वो घर में कई दिनों से अकेला था, जिसके बाद उसने ऐसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया।

पड़ोसियों ने रंगेहाथ पकड़ा

बता दें कि रविवार को कोलकाता से सटे लेक टाउन इलाके से एक कुत्ता गायब हुआ। खोजबीन शुरू की तो आसपास के लोगों ने बताया कि कमलेश उसे अपने साथ ले गया है। जब वह उसके घर पहुंचा तो देखा घर का दरवाजा बंद है। खिड़कियां भी बंद हैं। अंदर से कुत्ते के चिल्लाने की आवाज आ रही है। दरवाजे पर दस्तक देने के बाद भी जब नहीं खुला तो कुछ लोगों ने खिड़की खोल दिया। कमरे के अंदर का दृश्य देख वह दंग रह गया। कुत्ते का मुंह एवं पैर रस्सी से बांध कर कमलेश उसके साथ कुकृत्य कर रहा था। पड़ोसियों ने कमलेश के इस कुकृत्य के बारे में जानकारी दी। खबर पाते ही पुलिस पहुंची। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लोगों का कहना है कि आरोपी लम्बे समय से जानवरों पर इस तरह का अत्याचार कर रहा था। लोग ने उसे कई बार रात को कुत्ते को अपने साथ ले जाते देखा था, लेकिन किसी को इस तरह की हरकत का अनुमान नहीं था।

ट्रेंडिंग वीडियो