scriptतीन साल पहले नाबालिग के साथ हुआ था यह घिनौना काम, अब मां के बारे में बताई ऐसी सच्चाई | rape with girl before three years | Patrika News

तीन साल पहले नाबालिग के साथ हुआ था यह घिनौना काम, अब मां के बारे में बताई ऐसी सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 06:46:42 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तीन साल बाद एक बच्ची ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

rape

तीन साल पहले नाबालिग के साथ हुआ था यह घिनौना काम, अब मां के बारे में बताई ऐसी सच्चाई

नई दिल्ली। चंडीगढ़ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। करीब तीन साल पहले एक बच्ची के साथ यहां दुष्कर्म हुआ था। लेकिन, काउंसलिंग के दौरान अब पीड़िता ने इस मामले का खुलासा किया है। साथ ही यह भी बताया कि जिसने उसके साथ यह घिनौना काम किया है वो पहचान वाला ही था।
यह है पूरा मामला…

12 साल की पीड़िता ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सदस्यों को बताया कि तीन साल पहले एक शख्स उसके घर अक्सर आता-जाता था। उस शख्स के उसकी मां से अच्छे संबंध थे और दोनों अक्सर साथ समय बिताते थे। उसके पिता भी उस शख्स को अच्छी तरह से जानते थे। पीड़िता ने बताया कि आरोपी शख्स का नाम सन्नी है। उसने एक दिन मौका पाकर उसके साथ घिनौना काम किया और किसी न बताने की धमकी भी दी। लेकिन, सन्नी वर्तमान में कहां रहता है और क्या करता है यह पीड़िता नहीं बता पाई। हालांकि, काउंसलिंग में बच्ची ने बताया कि सन्नी दो साल पहले जेल गया था। इस जानकारी के बाद पुलिस ने थाने का पुराना रिकॉर्ड खंगाला लेकिन, सन्नी से संबंधित कोई जानकारी हाथ नहीं लगी।
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

फिलहाल, सीडबल्यूसी और महिला पुलिसकर्मी बच्ची की काउंसलिंग में जुटी हैं, जिससे दुष्कर्म के आरोपी का कोई अहम सुराग पुलिस को हाथ लग सके। पीड़िता के अलावा उसके तीन भाई हैं और सभी रिहैबिलिटेशन सेंटर में हैं। बच्चों के माता-पिता की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के चलते सभी बच्चे अपनी बुआ के पास भी रहे लेकिन उनकी मां बच्चों को सड़क पर यहां-वहां लेकर घूमती रहती थी। फिलहाल, मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो