बंद कमरे में चल रहा था गंदा खेल, पुलिस की दबिश पड़ते ही कप्लस ने कहा- ये हमारा...

दरअसल श्री वृंदा रेसिडेंसी अपार्टमेंट सदर थाना क्षेत्र में स्थित है। अपार्टमेंट के लोगों की शिकायत पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई के दौरान चार प्रेमी जोड़ों को धर दबोचा।

By: Prashant Jha

Published: 24 Jul 2018, 04:00 PM IST

रांची: सदर थाना पुलिस ने बरियातू रोड पर स्थित वृंदा रेसिडेंसी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 4 कप्लस को धर दबोचा है। छापेमारी के दौरान पकड़े गए युवक-युवतियां रांची के प्रतिष्ठित कॉलेजों के छात्र हैं। ये बच्चे अपार्टमेन्ट में ओयो होटल बुक कर अश्लील हरकत किया करते थे। पकड़े गए सभी बच्चे बालिग हैं ये सभी बच्चे मर्जी से होटल बुक कर अश्लील कार्य करते थे।

प्रतिष्ठित कॉलेज के पकड़े गए स्टूडेंट्स

इनमें दो मारवाड़ी कॉलेज के छात्रा, एक रांची विमेंस कॉलेज की छात्रा, एक छात्र-छात्रा बिरसा कृषि विश्वविद्यालय के हैं। इसके अलावा एक बीआईटी मेसरा के इंजीनियरिंग कॉलेज का छात्र, एक संत जेवियर में दाखिला लेने वाला था और एक अन्य युवक मारवाड़ी कॉलेज का छात्र था। सभी अच्छे परिवार से संबंध रखते हैं। पुलिस ने बच्चों के अभिभावकों को बुलाकर समाझाइश दी और बांड साइन कराकर रात में छोड़ दिया।

अपार्टमेंट का इस्तेमाल गलत काम के लिए

रांची एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि सभी हिरासत में लिए गए छात्र-छात्राओं को उनके परिजनों को बुलाकर सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया है। कुछ छात्र-छात्राएं अपार्टमेंट का यूज गलत काम करने के लिए कर रहे थे। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

छापेमारी के दौरान चेहरा छिपाते दिखी युवती

दरअसल श्री वृंदा रेसिडेंसी अपार्टमेंट सदर थाना क्षेत्र में स्थित है। अपार्टमेंट के लोगों की शिकायत पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई के दौरान चार प्रेमी जोड़ों को धर दबोचा। इस दौरान कई आपत्तिजनक सामान और शराब बरामद किए गए। छापेमारी के दौरान होटल में अफरा-तफरी मच गई । पुलिस और मीडियाकर्मियों को देख सभी चेहरे छिपाते दिखे। पुलिस के मुताबिक अपार्टमेंट के फ्लैट को मोर्या कंपनी ने ले रखी है। इसका व्यवसायिक इस्तेमाल कर बिल्डर दूसरे और तीसरे तल्ले पर ओयो कंपनी से जुड़कर होटल का संचालन कर रहे थे। इसको लेकर विवाद चल रहा था। अपार्टमेंट में रहने वाले एक व्यक्ति ने निगम को लिखित शिकायत की थी। बताया जा रहा है बिल्डर एक आईएएस के रिश्तेदार हैं। अपार्टमेंट में करीब 30 परिवार रहते हैं।

Prashant Jha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned