scriptकेरलः विधायक ने किया बड़ा खुलासा, बोले- रवि पुजारी ने दी थी बेटे के मर्डर की धमकी | Ravi Pujari threatened for my son's murder: PC George | Patrika News

केरलः विधायक ने किया बड़ा खुलासा, बोले- रवि पुजारी ने दी थी बेटे के मर्डर की धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2019 04:48:01 pm

केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने उन्हें फोन पर बेटे की हत्या की धमकी दी थी।

meerut

एसपी सिटी आैर एसपी क्राइम को कजाकिस्तान से आया धमकी भरा, अपशब्द कहने के बाद मारने की धमकी

तिरुवनंतपुरम। केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने उन्हें फोन पर बेटे की हत्या की धमकी दी थी। फिलहाल रवि पुजारी सेनेगल की एक जेल में बंद है।
जॉर्ज ने मीडिया को बताया कि यह घटना दो महीने पहले की है। उस वक्त वह (जॉर्ज) एक नन के साथ दुष्कर्म मामले में बीते वर्ष गिरफ्तार बिशप फ्रैंको मुल्लकल के साथ अपना समर्थन जता रहे थे।
जॉर्ज ने आगे कहा, “मैं उस वक्त इसलिए खामोश रहा क्योंकि उसने मेरे दो बेटों में से एक को जान से मारने की धमकी दी थी।”

रवि पुजारी
सात बार विधायक रहने वाले पीसी जॉर्ज ने इस संबंध में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और प्रदेश पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा को भी तुरंत जानकारी दे दी थी।।
जॉर्ज ने बताया कि सबसे पहले कॉल करने वाले ने खुद को पुजारी बताया। हालांकि बाद में उसी नंबर से दोबारा फोन करने वाला व्यक्ति मलयालम में बात कर रहा था। उसने कहा था कि वह माफिया डॉन के निर्देश पर फोन कर रहा है।
इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि कॉल दक्षिण अफ्रीका से आई थी। यह भी पता चला था कि फोन करने वाला वास्तव में रवि पुजारी था।

उन्होंने कहा, “दोनों मौकों पर जब उसने मुझसे अभद्र भाषा इस्तेमाल की तो मैंने इसका जवाब दिया। इसके बाद हमारी, खासकर मेरे छोटे बेटे की सुरक्षा बढ़ा दी गई।”
67 वर्षीय विधायक ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि मैंने बिशप का समर्थन किया, मुझे निशाना बनाया गया।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो