scriptरिटायर्ड हाई कोर्ट के जज ने परिवार संग मिलकर की बहू की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो | retired high court judge and family assaulting daughter in law | Patrika News

रिटायर्ड हाई कोर्ट के जज ने परिवार संग मिलकर की बहू की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Published: Sep 22, 2019 11:54:37 am

Submitted by:

Shivani Singh

मद्रास हाईकोर्ट के जज ने बहू को किया प्रताड़ित
बहू ने शेयर किया पिटाई वाला वीडियो
पति और ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

1636beee-a333-4895-b2ef-63d2fd81c0a5.jpeg

नई दिल्ली। मद्रास हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज नूटी राममोहन राव पर अपनी बहू को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। बहू ने इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया है। जिसमे जज, उनकी पत्नी और महिला के पति उसे मारते-पीटते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

मां ने स्कूल में करवाया औचक निरीक्षण, छात्रों के बैग से मिले सैकड़ों ई सिगरेट

जज की बहू सिंधू ने 27 अप्रैल को पति और ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। एफआईआर में महिला ने पति के साथ सुसुरालवालों पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। पति ने सिंधू से तलाक की याचिका कोर्ट में दायर की है। जिसके बाद उनसे अपने साथ हुई यातना का का ये वीडियो शेयर किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंधू के पति उन्हें धक्का देते दिख रहे हैं। जैसे ही वह उठने की कोशिश करती हैं उनके ससुर नूटी चिल्लाते हुए उन्हें हाथ से पकड़ कर फिर से काउच पर धकेल देते हैं। इस दौरान वे अपनी बहू की पीटते और खींचते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बच्ची भी मां को बचाने की कोशिश करती दिख रही है, लेकिन सिंधू के पति उसे अंदर ले जाते हैं।

सिंधू ने बताया कि मारपीट के दौरान उन्हें ज्यादा चोटे आई थी , जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बहू ने बताया कि उनके जज ससुर ने उनसे इस बारे में कुछ भी कहने से मना किया था। लेकिन डॉक्टर सब समझ गए थे। मेडिकल रिपोर्ट में सारी चोटों का जिक्र है। जिसमें सिंधू के सीने के बाईं ओर और होठों के ऊपर खरोंचे हैं। इसके अलावा दाएं कंधे के ऊपर चोट के निशान पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें

कुएं को सेप्टिक टैंक की तरह किया जा रहा था इस्तेमाल, बुजुर्ग महिला समेत 5 लोगों की दम घुटने से मौत

बहू के शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 498ए और दहेज रोकथाम अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल सिंधू अभी सुरक्षित हैं और अपने माता-पिता के पास है। उनका कहान है कि उनके पति अपने मां-बाप के प्रभाव में आकर उनके साथ ऐसा व्यवहार करते थे। उन्हें उनसे तलाक नहीं चाहिए वह सिर्फ अपने पति को वापस चाहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो