scriptरेवाड़ी गैंगरेप केस: एसआईटी ने हिरासत में लिया एक शख्स, पीड़िता की मां का आर्थिक मदद से इनकार | Rewari gangrape case: SIT took one person into custody | Patrika News

रेवाड़ी गैंगरेप केस: एसआईटी ने हिरासत में लिया एक शख्स, पीड़िता की मां का आर्थिक मदद से इनकार

Published: Sep 16, 2018 11:58:29 am

Submitted by:

Mohit sharma

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है।

news

रेवाड़ी गैंगरेप केस: एसआईटी ने हिरासत में लिया एक शख्स, पीड़िता की मां का आर्थिक मदद से इनकार

नई दिल्ली। हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शनिवार को कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। वहीं, पीड़िता की मां ने किसी भी तरह के आर्थिक मदद और मुआवजा लेने से साफ इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि गुरुवार को सामने आई सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के बाद से पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर काफी दबाव था।

आरोपियों में सेना के जवान पंकज सहित दो अन्य युवक मनीष और निशू हैं। सभी आरोपी पीड़िता के गांव के हैं। पुलिस ने शनिवार को एक स्थानीय क्लीनिक चलाने वाले को गिरफ्तार किया था, जिसे आरोपी युवकों ने बुधवार (12 सितंबर) को दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ने पर बुलाया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार क्लीनिक चलाने वाले व्यक्ति ने पीड़िता को प्राथमिक उपचार दिया था। उसके बाद दुष्कर्मियों ने उसे धमकाया था। इसके साथ ही पुलिस ने उस स्थानीय किसान दयानंद को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की थी, जिसके खेतों के बीच बने कमरें में आरोपियों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

यह घटना उस समय हुई, जब वह कोचिंग के बाद घर लौट रही थी। आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बस अड्डे से अगवा कर लिया और नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसे पीने के लिए पानी दिया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद उसके होश में आने तक वे बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। इसके बाद आरोपी उसे गांव के निकट बस अड्डे पर फेंक कर चले गए। यही नहीं एक आरोपी मनीष ने खुद पीड़िता के पिता को फोन कर पीड़िता को बस अड्डे से ले जाने के लिए भी कहा था।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो