scriptRinku Sharma हत्याकांड : कपिल मिश्रा का बड़ा बयान, हत्यारों को मिले फांसी की सजा | Rinku Sharma murder case: Kapil Mishra's big statement, killers get death sentence | Patrika News

Rinku Sharma हत्याकांड : कपिल मिश्रा का बड़ा बयान, हत्यारों को मिले फांसी की सजा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2021 01:29:58 pm

Submitted by:

Dhirendra

मंदिर निर्माण के लिए चंदा अभियान से जुड़े थे रिंकू शर्मा।
धार्मिक विद्वेष की वजह से रिंकू की हत्या हुई।

kapil mishra

रिंकू के हत्यारों को फांसी की सजा मिले।

नई दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय रिंकू शर्मा हत्याकांड अब तूल पकड़ने लगा है। एक तरफ इस मामले में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है तो दूसरी तरफ बीजेपी नेता कपिला मिश्रा ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।
यह पहला मामला नहीं

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि रिंकू राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकटठा करने के अभियान से जुड़ा था। उनके पड़ोसी विशेष समुदाय के लोग इस बात की वजह से उनसे चिढ़ते थे। कपिल मिश्रा का कहना है कि यह कोई पहला मामला नहीं है। उन्होंने कहा है कि रिंकू से पहले भी कई लड़कों की हत्या धार्मिक विद्वेष की वजह से विशेष समुदाय के लोगों ने की है। उन्होंने आरोपियों को तुरंत पकड़े जाने की मांग की है।
सनसनीखेज खुलासा

बता दें कि पश्चिमी दिल्ली के मंगोपुरी इलाके में रिंकू शर्मा की हत्या को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि रिंकू शर्मा जिनके दुखों में अपना खून देकर शामिल हुए, उन्हीं लोगों ने उनकी पीठ में चाकू घोप मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से आसपास के लोगों में भारी रोष है। पड़ोसी रमेश ने बताया कि रिंकू की किसी के साथ दुश्मनी नहीं थी। वह एक नेक दिल इंसान थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो