आरजेडी का यह नेता 40 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार, कहा-घर पर आने वाले थे तेजस्वी यादव

आरजेडी का यह नेता 40 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार, कहा-घर पर आने वाले थे तेजस्वी यादव

Kaushlendra Pathak | Publish: Oct, 13 2018 04:36:54 PM (IST) क्राइम

एक आरजेडी नेता चालीस बोतल शराब के साथ गिरफ्तार हुआ है।

नई दिल्ली। बिहार से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। सीवान में आरजेडी नेता रादेश यादव को उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार को लक्ष्मीपुर ढाला समीप शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े जाने पर उसने कहा कि उसके मकान पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आने वाले थे, इसलिए उसे साजिश के तहत फंसाया गया है।

चालीस बोतल शराब के साथ हुआ गिरफ्तार

राजेश यादव को उत्पाद विभाग ने चालीस बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद उत्पाद विभाग ने राजेश यादव को बैरक स्थित हाजत में रखा है। वहीं, राजेश यादव ने खुद को बेकसूर बताया और सांसद ओमप्रकाश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि साजिश के तहत उसे फंसाया गया है। इतना ही नहीं उसने कहा कि उसके मकान पर तेजस्वी आने वाले थे। इसलिए साजिश के तहत उसे फंसाया गया है। ऐसे में हैरान करने वाली बात यह है कि क्या यह शराब की बोतलें पार्टी के लिए ले जाई जा रही थी और उसे किसी को सप्लाई करना था। इसका खुलासा होना बांकी है। इतना ही नहीं जब वह उत्पाद विभाग के बैरक स्थित हाजत में बंद था तो मोबाइल पर सबके सामने बात कर रहा था। जो कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में फिलहाल किसी भी अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

 

 

rajesh yadav

शहाबुद्दीन के बेहद करीब हैं राजेश यादव

गौरतलब है कि राजेश यादव शहाबुद्दीन के बेहद करीबी माने जाते हैं। पूरे इलाके में इनका बोलबाला है। आपको बता दें कि इससे पहले राजेश यादव के घर पर हमला हुआ था। जिसमें दो जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। हालांकि जांच के क्रम में पुलिस ने इसे भी संदेहास्पद माना था। फिलहाल इस घटना की जांच जारी है।

Ad Block is Banned