सलमान खान ने की सड़क पर एक और गलती, चार बार तोड़ा ट्रैफिक नियम

सलमान खान ने की सड़क पर एक और गलती, चार बार तोड़ा ट्रैफिक नियम

dheeraj sharma | Publish: Aug, 12 2018 03:14:47 PM (IST) क्राइम

फिर बढ़ी सलमान खान की मुसीबत चार बार ट्रैफिक नियम तोड़ने के जुर्म ने मुंबई पुलिस ने जारी किया चालान।

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कभी काले हिरण का शिकार तो कभी ड्रंक एंड ड्राइव का मामला। कभी पत्रकारों से बदसलूकी तो कभी कुछ और...लगातार विवादों और मुश्किलों में घिरे फिल्म इंडस्ट्री के इस खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं और इस बार मामला गंभीर ही है। जी हां इस बार सलमान खान सड़क पर गलत गाड़ी चलाने के मामले में फंसे हैं।

ड्यूटी पर था आईटीपीबी जवान, पीछे से घर में घुसे 6 दरिंदे और पत्नी के साथ किया गैंगरेप

अब तक नहीं भरी चालान की रकम
मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान को सड़क पर सही तरीके से गाड़ी ना चलाने के लिए चालान जारी किया गया है। सलमान और उनके ड्राइवर पर ट्रेफिक नियमों का पालन ना करने का इल्जाम लगा है। सलमान खान की ओर से अब तक चालान की रकम नहीं भरी गई है।

इस नाम पर रजिस्टर्ड है कार
इस मामले में जो बातें सामने आई हैं उसके मुताबिक ये कार सीधे तौर पर सलमान खान के नाम पर नहीं है। बल्कि सलमान की कार उनके भाई अरबाज खान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है और उन पर चार बार ट्रेफिक नियमों का उल्लखन करते हुए 4000 रुपए का फाइन बकाया है।

मौसम विभाग की चेतावनीः दिल्ली समेत देश के 16 राज्यों में अगले दो दिन होगी मूसलाधार बारिश

इस पूरे मामले पर जब सलमान खान के परिवार से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी बात की जानकारी न होने की बात कही है। बहरहाल फिल्मों भले ही सलमान खान एक के बाद एक हिट दे रहे हों लेकिन असल जिंदगी में उनकी गलतियों की हिट बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला तो कुछ ऐसा ही इशारा कर रहा है। कुछ दिनों पहले ही उनके पनवेल स्थित फार्महाउस की जमीन को लेकर भी एनजीटी की ओर से कई सवाल और नोटिस जारी किए गए थे।

Ad Block is Banned