scriptSandalwood Drug रैकेट मामले में साउथ एक्ट्रेस रागिनी को क्राइम ब्रांच का नोटिस, अभिनेत्री ने दिया ये बयान | Sandalwood Drug Racket: Actress ragini dwivedi summoned By Crime Branch | Patrika News

Sandalwood Drug रैकेट मामले में साउथ एक्ट्रेस रागिनी को क्राइम ब्रांच का नोटिस, अभिनेत्री ने दिया ये बयान

Published: Sep 03, 2020 05:41:06 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Sandalwood Drug Racket: साउथ एक्ट्रेस रागिनी को क्राइम ब्रांच का नोटिस
पुलिस के सामने पेश नहीं हुई एक्ट्रेस, फेसबुक पोस्ट के जरिए रखी अपनी राय

Sandalwood Drug Racket: Actress ragini dwivedi summoned By Crime Branch

ड्रग्स रैकेट मामले में साउथ की एक्ट्रेस रागिनी को क्राइम ब्रांच का नोटिस

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल का भी मामला सामने आया है। इस रैकेट में जितने भी लोगों के नाम सामने आ रहे हैं उनसे नारकोटिस्स कंट्रोल ब्यूरो पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में साउथ की एक्ट्रेस रागिनी का भी नाम सामने आया है। दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कुछ दिन पहले बंगलुरु में एक बड़े ड्रग का रैकेट ( Sandalwood Drug Racket ) का भंडाफोड़ किया था। जांच के दौरान पुलिस को जो डायरी मिली, उसमें कई सेलिब्रिटी के नाम लिखे थे। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस रागिनी को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन, वह पुलिस के सामने नहीं आईं और सोशल मीडिया के जरिए एक बयान जारी किया है।
साउथ एक्ट्रेस रागिनी को क्राइम ब्रांच का नोटिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को जो डायरी मिली थी उसमें 15 सेलिब्रिटी के नाम थे। इनमें कर्नाटक ( Sandalwood Drug Racket ) के टीवी एक्टर्स, मॉडल्स, एक्टर्स, म्यूजिशियन्स के नाम शामिल थे। इनमें एक नाम साउथ की एक्ट्रेस रागिनी का नाम भी शामिल था। लिहाजा, पूछताछ के लिए रागिनी को नोटिस भेजा गया था। लेकिन, रागिनी पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। रागिनी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मुझे कल एक नोटिस मिला था, मेरे प्रशंसकों ने उसपर चिंता जाहिर की, जिसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि इतने कम समय का नोटिस भेजा गया, लिहाजा मैं पुलिस के सामने नहीं उपस्थित हो पाई। उन्होंने कहा कि पुलिस के सामने मेरे वकील जरूर पेश हुए हैं। साथ ही उन्होंने पुलिस को भी समझाया कि मैं क्यों उपस्थित नहीं हो सकी। इतना ही नहीं रागिनी ने कहा कि पूछताछ के लिए मेरे वकील ने पुलिस से समय मांगा है।
रागिनी ने फेसबुक के जरिए कही ये बात

रागिनी ने आगे लिखा कि वह अगले सोमवार को पुलिस के सामने पेश होंगी। उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरा कर्तव्य है कि मैं पुलिस को सहयोग करूं और उनके सवालों का जवाब दूं। एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया है कि मेरा गैरकानूनी गतिविध से कोई संबंध नहीं है और मेरे पास छिपाने के लिए भी कुछ नहीं है। पुलिस अपना काम कर रही हैं और मैं इसमें पूरी तरह सहयोग करूंगी। उन्होंने अपने समर्थकों को चिंता और प्रेम के लिए आभार व्यक्त किया। यहां आपको बता दें कि रागिनी के साथ उनके दोस्त शंकर को भी पुलिस ने नोटिस भेजा है। गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी ड्रग्स मामले में कई एक्टर के नाम लिए थे और उनसे पूछताछ करने की बात कही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो