scriptपकड़ा गया वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता पानसरे का हत्यारा | Sangli: Rationalist Govind Pansare's killer nabbed | Patrika News

पकड़ा गया वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता पानसरे का हत्यारा

Published: Sep 16, 2015 04:03:00 pm

कम्युनिस्ट नेता गोविंद पानसरे पर हमला करने वाले हमलावर को आखिरकार सांगली से बुधवार को पकड़ लिया गया

govind pansare

govind pansare

कोलाहपुर। कम्युनिस्ट नेता गोविंद पानसरे के हत्यारे को आखिरकार सांगली से बुधवार को पकड़ लिया गया है। हमलावर को पकड़ने के लिए कोलाहपुर और सांगली जिले के पुलिस अधिकारियों ने एक साथ मिल कर काम किया। आपको बता दें कि पानसरे को उनके घर के बाहर 16 फरवरी को गोली मारी दी गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल में फौरन इलाज के लिए भर्ती तो कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और 20 फरवरी को मुंबई में उनकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने हमलावर की पहचान 32 वर्षीय समीर गाएकवाड़ के रूप में की है, जोकि सांगली शहर का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक उसे सांगली शहर के मोती चॉक में स्थित उसके घर से पकड़ा गया है। इसके बाद उसे दोपहर को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर सात दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

कम्युनिस्ट नेता गोविंद पानसरे की देर रात मुंबई के अस्पताल में मौत हो गई थी। पानसरे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थे। कोल्हापुर में वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता पानसरे और उनकी पत्नी पर बाइक सवार लोगों ने फायरिंग की थी। फायरिंग में पानसरे और उनकी पत्नी दोनों ही घायल हो गए थे। पानसरे को दो गोलियां लगी थी, जबकि हमलावरों की एक गोली उनकी पत्नी को लगी थी। बताया गया था कि पानसरे को एक गोली गर्दन के पीछे लगी थी और एक हाथ को छूते हुए निकली गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो