scriptSenior student raped a little girl of his school | स्कूल में सीनियर की दरिंदगी की शिकार हुई मासूम बच्ची, फिर ऐसी हालत में पिता लेकर गए अस्पताल | Patrika News

स्कूल में सीनियर की दरिंदगी की शिकार हुई मासूम बच्ची, फिर ऐसी हालत में पिता लेकर गए अस्पताल

अपराधी स्कूल से ही बच्ची को तिलहन के खेत में ले गया और दरिंदगी कर डाली।

नई दिल्ली

Published: February 24, 2018 10:59:33 am

नई दिल्ली। वर्तमान स्थिति को देखते हुए ये ही कहा जा सकता है कि देश में महिलाओं की हालात आज भी सुधरने के बजाय बद से बदतर होती जा रही है। महिलाओं पर अत्याचार और बलात्कार के मामले रोज ही अखबारों और न्यूज़ चैनल में देखने को मिलती है। बच्ची हो या फिर वृद्धा किसी को भी वहशीपन के दायरे से बाहर नहीं रखा जा रहा है। बिहार में इसीप्रकार के एक घिनौनें वारदात को अंजाम दिया गया जहां एक चौथी कक्षा की छात्रा जो महज ग्यारह वर्ष की है, उसके साथ बलात्कार किया गया।
Raped girl
Raped girlये घटना शुक्रवार की सुबह घटी और इसके पीछे उसी स्कूल का एक छात्र है जो कि पीडि़ता से सीनियर है। पांच रुपए देने का लालच देकर अपराधी स्कूल से ही बच्ची को तिलहन के खेत में ले गया और दरिंदगी कर डाली। बता दें कि ये घटना पवना थाना क्षेत्र का है।
घटना के बाद पीडि़ता के प्राइवेट पार्ट से निकलता रहा जिसके चलते उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी गई। बच्ची की हालत इतनी खराब थी कि उससे अस्पताल तक चला नहीं जा रहा था जिस कारण बच्ची के विवश पिता को अपनी बेटी को गोद में उठाकर अस्पताल ले जाना पड़ा।
Raped girlआरा महिला थाना की थानाध्यक्ष पूनम ने हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर से बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया। बच्ची के बयान को कोर्ट में भी दर्ज कराया जाएगा। अपराधी का नाम अप्पू साह है जो उसी स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है। घटना के बाद छात्रा ने इस बाद की जानकारी सबसे पहले अपने स्कूल के टीचर को दी।
फिलहाल घटना के सबूत के तौर पर बच्ची के खून लगे कपड़े को प्रिजर्व किया गया है। ये न तो कोई पहली घटना है और न ही कोई आखिरी घटना बल्कि इस तरह के वारदातों को अपराधी रोज ही अंजाम दे रहे है और इसके लिए अपराधियों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा दिया जाना चाहिए।
 

 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेएसीबी ने दबोचा रिश्वतखोर तहसीलदार, आलीशान घर की तलाशी में मिले लाखों रुपए नकद, देखें वीडियोपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधAAP के सर्वे में नवजोत सिंह सिद्धू भी जनता की पसंद, जानिए कितने फीसदी वोटों के साथ दूसरे नंबर पर रहे2022 में वैश्विक बेरोजगारी 207 मिलियन होने का अनुमान है: अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठनIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.