scriptगुरुग्राम के इस मॉल में स्थित स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिला सहित 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Sex Racket in a Spa Center in Gurugram Police Arrested 2 Women and 2 Men | Patrika News
नई दिल्ली

गुरुग्राम के इस मॉल में स्थित स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो महिला सहित 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sex Racket in Gurugram: हरियाणा की मेट्रोपोलिटन सिटी गुरुग्राम में एक स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। मसाज सेंटर में काफी दिनों से चल रहे जिस्मफरोशी के इस धंधे का गुरुग्राम पुलिस ने आज भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

नई दिल्लीAug 19, 2022 / 03:55 pm

Prabhanshu Ranjan

photo_6339076819717828956_y.jpg

Sex Racket in a Spa Center in Gurugram Police Arrested 2 Women and 2 Men

Sex Racket in Gurugram: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा चलाने का उदाहरण पहले भी देश के कई शहरों से सामने आ चुका है। अब इसका ताजा उदाहरण हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है। यहां एक स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। गुरुग्राम पुलिस ने आज इस स्पा सेंटर पर छापेमारी कर इस रैकेट का खुलासा किया। मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम पुलिस ने एक स्पा सेंटर से कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में स्पा सेंटर का मालिक भगत सिंह और मैनेजर योगेश भी शामिल हैं। उनके खिलाफ अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

 


गुरुग्राम पुलिस ने कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 51 के ओकस क्वांटम मॉल में स्पॉ सेंटर स्थित है। इस स्पा सेंटर से जिस्मफरोशी का धंधा चलाए जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस इस सेंटर पर नजर बनाए थी। आज वहां पर छापेमारी कर इस रैकेट का खुलासा किया गया। उक्त सेंटर से दो महिलाओं को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जिनमें से एक छत्तीसगढ़ की रहने वाली है, वहीं दूसरी मथुरा की है।


शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि मालिक और मैनेजर ने दोनों महिलाओं को वेश्यावृत्ति में धकेला था और हर ग्राहक से 2,000 रुपये वसूल करते थे। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें भोंडसी जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है, हम किसी अन्य व्यक्ति की संलिप्तता के बारे में अधिक जानकारी एकत्र कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो