scriptशीना मर्डर केस: मौत के बाद भी इंद्राणी ने किए थे शीना को ई-मेल | Sheena murder case: Indrani sent many emails to Sheena after murdering her | Patrika News

शीना मर्डर केस: मौत के बाद भी इंद्राणी ने किए थे शीना को ई-मेल

Published: Sep 11, 2015 09:37:00 am

इंद्राणी ने मिखाइल और शीना को मेल कर दी धमकी, पॉकेट मनी बंद करने और प्रॉपर्टी से बेदखल करने की लिखी थी बात

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के मौत के बाद भी उसे ई-मेल किया था। जानकारी के मुताबिक इंद्राणी ने 8 मार्च 2012 को शीना को एक मेल किया जो कि उसने उसके भाई मिखाइल को भी फॉरवर्ड किया था।


इस मेल में इंद्राणी ने लिखा कि अगर ज्यादा स्मार्ट बनोगे तो तुम दोनों को प्रापर्टी से बेदखल कर दिया जाएगा और तुम लोगों की 40 हजार रुपये महीने की जो पॉकेट मनी है उसे भी रोक दिया जाएगा। पुलिस को यह जानकारी इंद्राणी के ई-मेल अकाउंट से मिली है।


इसके बाद को जा मामला है वह और भी हैरान कर देने वाला है। इंद्राणी ने 7 जुलाई 2012 को शीना को 2 मेल और भेजे थे। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामबीर के मुताबिक इंद्राणी ने 24 अप्रैल 2012 को ही शीना को गला घोंट कर मार दिया था। पुलिस को मुताबिक मिखाइल मिखाइल ने इंद्राणी के मेल का रिप्लाई नहीं किया था। संभवतः उसे इस बात का डर था कि कहीं उसकी पॉकेट मनी न रोक दी जाए।


वहीं शीना ने मेल का रिप्लाई करते हुए लिखा है कि वह इंद्राणी को पीटर के सामने एक्सपोज कर देगी। पुलिस को शक है कि शीना शायद उसके और मिखाइल के इंद्राणी की औलाद होने बात पीटर को बताने की धमकी दे रही थी। इंद्राणी ने दोनों को अपना भाई-बहन बताया था।


लेकिन जो बात अभी तक साफ नहीं हो सकी है, वह यह है कि आखिर शीना की मौत के बाद अन्य दो मेल किस मकसद से किए गए थे। हत्या के पीछे की वजह के तौर पर पैसों के अलावा जलन और डर जैसे एंगल भी सामने आए हैं।


पुलिस ने कहा है कि शीना के हत्या का मकसद तभी साफ हो पाएगा जब फोरेंसिक ऑडिटिंग टीम पीटर मुखर्जी की किताबों और अकाउंट्स की रिपोर्ट दे देंगी। पीटर के अकाउंट से इंद्राणी के अकाउंट में ट्रांजेक्शन्स किए गए थे, और बाद में इंद्राणी के अकाउंट से संजीव खन्ना के अकाउंट में फाइनेंशियल ट्रांजेक्शंस की बात सामने आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो