scriptपीटर की प्रोपर्टी पूर्व पति के साथ बांटना चाहती थी इंद्राणी! | Sheena Murder Mystery: Indrani wants to share Peter's property with her Ex Husband | Patrika News

पीटर की प्रोपर्टी पूर्व पति के साथ बांटना चाहती थी इंद्राणी!

Published: Aug 30, 2015 11:18:00 am

शीना बोरा मर्डर केस में रोज हो रहे हैं नए खुलासे, पुलिस के मुताबिक अपने पूर्व पति के साथ मिलकर बेटे को भी रास्ते से हटाना चाहती थी इंद्राणी

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में रोज ब रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक इंद्राणी अपने पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ मिलकर मिखाइल को भी रास्ते से हटाना चाहती थी।

इंद्राणी ने संजीव खन्ना से कहा था कि अगर शीना और मिखाइल को मौत के घाट उतार दिया तो पीटर मुखर्जी की सारी संपत्ति आपस में बांट सकेंगे। जांच अधिकारियों के मुताबिक मार्च 2012 में इंद्राणी ने शीना की हत्या के लिए संजीव खन्ना को राजी किया था। इंद्राणी ने खन्ना से कहा था कि अगर शीना और मिखाइल रास्ते से हट जाते हैं तो पीटर मुखर्जी की सारी प्रोपर्टी उसके(इंद्राणी), संजीव और बेटी विधि के बीच ही साझा होगी।

इस बीच खबर है कि शीना का पासपोर्ट मिलने के बाद पीटर मुखर्जी और उनके बेटे राहुल मुखर्जी के बीच बहस हुई थी। शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी,उसके ड्राइवर श्याम राय और पूर्व पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार किया जा चुका है। संजीव खन्ना ने खुलासा किया है कि कार में बैठने से पहले ही शीना की हत्या कर दी गई थी।

शनिवार को मिखाइल बोरा से खार पुलिस स्टेशन में पूछताछ हुई। पूछताछ में पता चला है कि इंद्राणी ने बेटे मिखाइल को मानसिक रूप से बीमार साबित करने के लिए मुंबई के मनोचिकित्सक से झूठा सर्टिफिकेट भी बनवाया था। पुलिस उस मनोचिकित्सक की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो