वायरल वीडियो में एक युवक को पीटते नजर आए शिवसेना नेता, महिलाओं से छेड़छाड़ का था आरोप

  • बीते माह जनवरी में रेलवे स्टेशन पर कई महिलाओं से की थी छेड़छाड़।
  • जीआरपी ने इसे धरा, लेकिन शिकायत के अभाव में जमानत पर छूट गया।
  • 16 फरवरी को सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो हुआ वायरल।

मुंबई। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में महाराष्ट्र में शिवसेना के एक नेता नितिन नंदगांवकर एक युवक को पीटते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस युवक को नंदगांवकर टॉर्चर कर रहे हैं उसने कथितरूप से मुंबई के माटूंगा रेलवे स्टेशन पर कई महिलाओं से छेड़छाड़ की है।

वीडियो में मार खाते नजर आए इस युवक की पहचान रजिउर हबीबुर खान (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने इसे 2 जनवरी को तब गिरफ्तार किया था, जब कई महिलाओं ने छेड़छाड़ की मौखिक शिकायत की। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने इसे धरा।

हालांकि किसी भी महिला ने इस युवक के खिलाफ लिखित में आधिकारिक रूप से शिकायत नहीं दी थी, इसलिए बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

इसके बाद शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर इस युवक को अपने दफ्तर ले गए और उसे सबक सिखाने के लिहाज से पीटा और इस घटना का वीडियो बीते 16 फरवरी को वायरल हो गया।

इस वीडियो में नंदगांवकर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हम उसकी (आरोपी) की कई दिनों से तलाश कर रहे थे और अब आखिरकार वह मिल गया है।" इसके बाद नंदगांवकर आरोपी युवक की पिटाई भी करते हैं।

शिवसेना नेता ने आगे कहा, "अगर भविष्य में किसी ने भी मेरी माताओं और बहनों से छेड़छाड़ की, तो भले ही उसका कोई भी जाति-धर्म हो, उसे मारूंगा। महाराष्ट्र में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ गया है और अगर आगे इस तरह की घटनाएं होती हैं तो मैं इस तरह की घटना में संलिप्त व्यक्ति का हाथ हटा दूंगा।"

इसके अलावा प्रदेशभर की महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हुए शिवसेना नेता ने महिलाओं से यह भी अपील की कि वे आगे आएं और इस तरह की घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कराएं ताकि दोषियों को सजा मिल सके।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी शख्स शिवसेना नेता के सामने हाथ जोड़कर दया की अपील कर रहा है और महिलाओं से माफी मांगता नजर आ रहा है।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned