scriptमुरैना जहरीली शराब मामले में एसएचओ निलंबित, सरकार ने दी सफाई | SHO suspended in Morena poisonous case, government clarified | Patrika News

मुरैना जहरीली शराब मामले में एसएचओ निलंबित, सरकार ने दी सफाई

Published: Jan 12, 2021 11:17:47 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत के बाद इलाके एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

SHO suspended in Morena poisonous case, government clarified

SHO suspended in Morena poisonous case, government clarified

मध्यप्रदेश। मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत के बाद इलाके एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। दूसरी ओर मध्यप्रदेश सरकार की ओर से इस मामले में सफाई पेश की गई है। मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत के बाद कहा कि मैं इससे बहुत दुखी हूं। एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच गए हैं। एक टीम मामले की जांच करेगी। आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा।

https://twitter.com/ANI/status/1348862640609579011?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता देें कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहारीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि मौतें ज्यादा शराब पीने से हुई या शराब जहरीली थी। मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात को जिले के सुमावली और मानपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने से लेागों की तबीयत बिगडऩे का सिलसिला शुरु हुआ। अब तक सुमावली में चार और मानुपर में सात लोगों की मौत हो चुकी है। कुल मिलाकर 11 लोगों की शराब पीने के कारण मौत हो चुकी है। वहीं बड़ी संख्या में लोग बीमार भी है, जिन्हें मुरैना जिला अस्पताल और ग्वालियर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो