मुरैना जहरीली शराब मामले में एसएचओ निलंबित, सरकार ने दी सफाई

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत के बाद इलाके एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

By: Saurabh Sharma

Published: 12 Jan 2021, 11:17 AM IST

मध्यप्रदेश। मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत के बाद इलाके एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। दूसरी ओर मध्यप्रदेश सरकार की ओर से इस मामले में सफाई पेश की गई है। मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत के बाद कहा कि मैं इससे बहुत दुखी हूं। एसएचओ को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच गए हैं। एक टीम मामले की जांच करेगी। आरोपी को नहीं बख्शा जाएगा।

आपको बता देें कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहारीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि मौतें ज्यादा शराब पीने से हुई या शराब जहरीली थी। मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात को जिले के सुमावली और मानपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने से लेागों की तबीयत बिगडऩे का सिलसिला शुरु हुआ। अब तक सुमावली में चार और मानुपर में सात लोगों की मौत हो चुकी है। कुल मिलाकर 11 लोगों की शराब पीने के कारण मौत हो चुकी है। वहीं बड़ी संख्या में लोग बीमार भी है, जिन्हें मुरैना जिला अस्पताल और ग्वालियर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned