scriptफरीदाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा, शराबी ने दीवारें तोड़ बेडरूम में घुसा दी कार | Shocking Accident in Faridabad drunk man broke the wall and enter car in bedroom | Patrika News

फरीदाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा, शराबी ने दीवारें तोड़ बेडरूम में घुसा दी कार

locationनई दिल्लीPublished: May 02, 2020 05:14:36 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

Highlight
– इस हादसे में गाड़ी के मालिक और घर के मालिक को कुछ नहीं हुआ है, दोनों सलामत हैं
– हादसे के बाद घर का मालिक है सदे में

car accident in faridabad

car accident in faridabad

फरीदाबाद। लॉकडाउन ( Lockdown ) के दौरान ज्यादातर शहरों में शराब की दुकानें बंद हैं, लेकिन फिर भी लोग अपने अवैध जुगाड़ों से शराब ( Alcoholic Drink ) पी रहे हैं। ऐसे में इसके गलत परिणाम भी सामने आ रहे हैं। दिल्ली से सटे फरीदाबाद ( Faridabad ) में नशे में धुत एक शख्स ने अपनी गाड़ी से ऐसा कंट्रोल खोया कि वो अपनी गाड़ी को लेकर एक मकान में दीवार तोड़ते हुए जा घुसा। जानकारी के मुताबिक, आरोपी की कार घर की दीवारों को तोड़ते हुए किसी के बेडरूम ( Bedroom ) में जा घुसी। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। गाड़ी का मालिक और घर के मालिक दोनों ही सुरक्षित हैं।

घटना के बाद घर का मालिक सदमे में

ये पूरी घटना फरीदाबाद इलाके के सेक्टर 8 की है। इस घटना के बाद से घर के मालिक प्रेम दत्त कथूरिया बुरी तरह सहमे हुए हैं। प्रेम दत्त के मुताबिक, वो अपने परिवार के साथ घर में थे, तभी आधी रात को धमाके की आवाज आई। अचानक आई इस जोरदार आवाज ने सबको हैरान कर दिया, लेकिन किसी के कुछ समझ आने से पहले ही एक कार दीवार तोड़ते हुए बेडरूम में घुस आई। बाहर जाने पर उन्होंने देखा कि कार का ड्राइवर नशे में चूर था।

ड्राइवर से पूछताछ कर रही पुलिस

मामले की सूचना पाते ही फरीदाबाद पुलिस ( Faridabad police ) मौके पर पहुंची। कार ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसे होश में लाकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले सेक्टर 9 से भी ऐसी घटना की जानकारी मिली थी।

हादसे से बेहद डर गया परिवार

मकान मालिक ने इस बात पर संतोष जताया कि इस हादसे में सब बाल-बाल बच गए। घर की दीवार के अलावा, अंदर खड़ी स्कूटी और बाइक भी टूट गई। प्रेम दत्त का कहना है कि हादसे ने उन्हें और उनके परिवार को इतना डराया कि वे सभी रात पर सो नहीं सके। उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि लॉकडाउन में कार ड्राइवर को शराब कहां से मिल गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो