हैदराबाद गैंगरेप केस में उस रात की पूरी कहानी आई सामने, बेहद चौंकाने वाली है सच्चाई

  • हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में बड़ी सच्चाई आई सामने
  • सवालों के घेरे में पुलिस

 

By: Kaushlendra Pathak

Published: 03 Dec 2019, 01:59 PM IST

नई दिल्ली। पहले 'निर्भया' और अब हैदराबाद में 'दिशा' गैंगरेप-मर्डर केस से देश में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी रोष है। सड़क से लेकर संसद तक इस घटना की गूंज सुनाई दे रही है। वहीं, परत दर परत इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं। अब मृतक डॉक्टर के माता, पिता और छोटी बहन ने उस रात की पूरी सच्चाई बताई है। इतना इस सच्चाई ने पुलिस पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

मृतक के परिजन ने जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। मृतक डॉक्टर की मां ने कहा कि मेरी बेटी को जिस तरह से जलाया गया, उसी तरह अपराधियों को भी जलाया जाए। वहीं , पिता का कहना है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए। पहले निर्भया के आरोपियों को छोड़ दिया और अब यह कांड हो गया। दोषियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ उस वक्त वह हैदराबाद में नहीं थे। उन्होंने कहा कि वो कोल्हापुर में थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का पूरे मामले में रवैया बेहद ढीला था। पुलिस शुरुआत में स्पॉट पर नहीं गई और सिर्फ सीसीटीवी कैमरा देखती रही। यहां तक की पुलिस ने उनकी ही बेटी पर सवाल खड़े कर दिए कि वह कहीं चली गई।

पीड़िता की बहन का कहना है कि जहां यह घटना घटी उससे उनका घर केवल दो किलोमीटर दूर था। इस वारदात के बाद से घर नहीं निकली है। उन्होंने कहा कि पुलिस की कोई मदद नहीं मिली। अगर समय रहते उसे मदद मिलती तो वह जिंदा बच जाती। बहन की मांग है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned