scriptSidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तार | Sidhu Moose Wala Murder Update Shooter Ankit Sirsa Arrested By Delhi Police | Patrika News

Sidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2022 01:14:00 pm

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल इस केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सिद्धू मूसेवाला को सबसे करीब से गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सोमवार को पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया।

Sidhu Moose Wala Murder Update Shooter Ankit Sirsa Arrested By Delhi Police

Sidhu Moose Wala Murder Update Shooter Ankit Sirsa Arrested By Delhi Police

पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या में पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने सबसे करीब से सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी थी। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के कश्मीरी गेट इलाके से शूटर अंकित सिरसा को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला शूटआउट में शामिल अंकित के साथी सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि,कुछ दिन पहले ही हरियाणा के फतेहाबाद में पंजाब पुलिस ने दबिश दी, जहां एक और संदिग्ध देवेंद्र उर्फ काला पकड़ा गया था।

पंजाब पुलिस की तीन वर्दी बरामद
बताया जा रहा है कि ये दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गैंग में काम करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इनके पास से पंजाब पुलिस की तीन वर्दी के अलावा एक 9mm की पिस्टल, एक .3mm की पिस्टल और डोंगल के साथ दो मोबाइल सेट बरामद किया है।
बता दें कि अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को नजदीक से गोली मारी थी और ये प्रियव्रत फौजी के साथ उसकी गाड़ी में ही सवार था।

यह भी पढ़ें – पाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला

शुरू में अंकित और फौजी दोनों एक साथ भागे थे। हालांकि प्रियव्रत जल्दी ही दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया था, जबकि अन्य आरोपी फरार थे।

सचिन भिवानी ने सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह दी थी। पुलिस के मुताबिक, सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का पूरा काम संभलता था।

शूटआउट से जुड़ी अब तक दर्जनों गिरफ्तारियां
दिल्ली पुलिस ने अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को देर रात कश्मीरी गेट के पास महात्मा गांधी मार्ग से गिरफ्तार किया। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल दर्जनों आरोपियों को अब तक हिरासत में ले चुकी है। जबकि, मूसेवाला पर गोली चलाने वाले शूटर्स की धरपकड़ अब तक जारी है।

इनकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में पुलिस की ताबड़तोड़ रेड जारी है।
कुछ दिन पहले ही हरियाणा के फतेहाबाद में पंजाब पुलिस ने दबिश दी, जहां एक और संदिग्ध देवेंद्र उर्फ काला पकड़ा गया था।

यह भी पढ़ें – Sidhu Moosewala murder case : एनआइए का खुर्जा में छापा, लारेंस गैंग ने खुर्जा से खरीदी थी आठ लाख रुपए में एके-47

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो