scriptSidhu Moose Wala Murder Update Shooter Ankit Sirsa Arrested By Delhi Police | Sidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तार | Patrika News

Sidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल इस केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सिद्धू मूसेवाला को सबसे करीब से गोली मारने वाला शूटर अंकित सिरसा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। सोमवार को पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली

Published: July 04, 2022 01:14:00 pm

पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या में पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने सबसे करीब से सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी थी। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के कश्मीरी गेट इलाके से शूटर अंकित सिरसा को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला शूटआउट में शामिल अंकित के साथी सचिन भिवानी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि,कुछ दिन पहले ही हरियाणा के फतेहाबाद में पंजाब पुलिस ने दबिश दी, जहां एक और संदिग्ध देवेंद्र उर्फ काला पकड़ा गया था।

Sidhu Moose Wala Murder Update Shooter Ankit Sirsa Arrested By Delhi Police
Sidhu Moose Wala Murder Update Shooter Ankit Sirsa Arrested By Delhi Police
पंजाब पुलिस की तीन वर्दी बरामद
बताया जा रहा है कि ये दोनों ही लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गैंग में काम करते थे। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इनके पास से पंजाब पुलिस की तीन वर्दी के अलावा एक 9mm की पिस्टल, एक .3mm की पिस्टल और डोंगल के साथ दो मोबाइल सेट बरामद किया है।
बता दें कि अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को नजदीक से गोली मारी थी और ये प्रियव्रत फौजी के साथ उसकी गाड़ी में ही सवार था।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला

शुरू में अंकित और फौजी दोनों एक साथ भागे थे। हालांकि प्रियव्रत जल्दी ही दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया था, जबकि अन्य आरोपी फरार थे।

सचिन भिवानी ने सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह दी थी। पुलिस के मुताबिक, सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का पूरा काम संभलता था।

शूटआउट से जुड़ी अब तक दर्जनों गिरफ्तारियां
दिल्ली पुलिस ने अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को देर रात कश्मीरी गेट के पास महात्मा गांधी मार्ग से गिरफ्तार किया। पुलिस इस हत्याकांड में शामिल दर्जनों आरोपियों को अब तक हिरासत में ले चुकी है। जबकि, मूसेवाला पर गोली चलाने वाले शूटर्स की धरपकड़ अब तक जारी है।

इनकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में पुलिस की ताबड़तोड़ रेड जारी है।
कुछ दिन पहले ही हरियाणा के फतेहाबाद में पंजाब पुलिस ने दबिश दी, जहां एक और संदिग्ध देवेंद्र उर्फ काला पकड़ा गया था।

यह भी पढ़ें

Sidhu Moosewala murder case : एनआइए का खुर्जा में छापा, लारेंस गैंग ने खुर्जा से खरीदी थी आठ लाख रुपए में एके-47

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज: KCR ने भी किया बायकॉट, नीतीश कुमार नहीं होंगे शामिलइसरो रचने जा रहा है इतिहास, आज नया रॉकेट SSLV होगा लॉन्च, जानें इसकी खासियतेंक्यूबा में बड़ा हादसा, तेल टैंक पर आकाशीय बिजली गिरने से लगी भीषण आग, 80 लोग जख्मी, 17 दमकलकर्मी लापताMaharashtra Politics: कैबिनेट विस्तार में देरी और सचिवों के अधिकार को लेकर विपक्ष ने बोला सरकार पर हमला, CMO ने कही ये बातVice President Election Result: जगदीप धनखड़ बने देश के 16वें उपराष्ट्रपति, मार्गरेट अल्वा को 346 वोटों से हरायाराजस्थान के इस गांव में बीता जगदीप धनखड़ का बचपन, परिवार के रुतबे की गवाह है पुश्तेनी हवेलीयूपी की बेटी ने अमरीका में फांसी लगाकर की आत्महत्या, बेटा चाहते थे ससुराल वाले, हो गई दो बेटियांबिहारः JDU को डूबता हुआ जहाज बता RCP सिंह ने दिया इस्तीफा, मंत्री रहते अकूत संपत्ति अर्जित करने का लगा है आरोप
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.