scriptभीषण सड़क हादसे में मशहूर सिंगर बालाभास्कर गंभीर रूप से घायल, पत्नी की हालत नाजुक, बेटी की मौत | singer and his wife injured in road accident | Patrika News

भीषण सड़क हादसे में मशहूर सिंगर बालाभास्कर गंभीर रूप से घायल, पत्नी की हालत नाजुक, बेटी की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2018 01:11:21 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भीषण सड़क हादसे में मशहूर सिंगर और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, इस हादसे में उनकी बेटी की मौत हो गई।

road accident

भीषण सड़क हादसे में मशहूर सिंगर गंभीर रूप से घायल, पत्नी की हालत नाजुक, बेटी की मौत

नई दिल्ली। मलयालम के मशहूर सिंगर और संगीतकार बालाभास्कर के कार का मंगलवार को एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी बेटी की मौत हो गई। वहीं, उनकी पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है।
मंदिर से पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे घर

यह भीषण हादसा तिरुवनंतपुरम के पास पल्लीपुरम में हुआ। जानकारी के मुताबिक, बालाभास्कर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी तेजस्वीनी के साथ थ्रिसूर स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रहे थे। उसी दौरान ड्राइवर को झपकी आ गई और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। जिसके कारण यह भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में ड्राइवर अर्जुन भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बालाभास्कर की पत्नी की स्थिति अभी नाजुक बताई जा रही है। बालाभास्कर की गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हाइवे पर गश्त लगा रही पुलिस ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। कहा यह भी जा रहा है कि बालाभास्कर की भी हालत नाजुक बनी हुई है।
12 साल की उम्र में किया था स्टेज शो

गौरतलब है कि बालाभास्कर ने 12 साल की उम्र से ही स्टेज शो करना शुरू कर दिया था। बालाभास्कर fusion music के लिए पूरे दक्षिण भारत में मशहूर हैं। बालाभास्कर की गिनती मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकारों में होती है। बालाभास्कर ने महज 17 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘मंगालाया पलक’ के लिए म्यूजिक कम्पोज किया था।

आपको बता दें कि सोमवार को साउथ सिनेमा के जाने माने स्टार एक्टर दर्शन, देवराज, देवराज के बेटे प्राजवाल और उनका एक दोस्त भी कार हादसे में घायल हो गए हैं। हालांकि, इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई थी। वहीं, कुछ दिन पहले जूनियर एनटीआर के पिता नंदमुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वे जाने माने साउथ एक्टर और TDP नेता थे। सड़क हादसे के बाद उन्हें गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद नंदमुरी हरिकृष्णा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो