scriptवायनाड: क्लास में पढ़ रही छात्रा को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाते समय मौत | Snake bites students in class died in Wayanad | Patrika News

वायनाड: क्लास में पढ़ रही छात्रा को सांप ने काटा, अस्पताल ले जाते समय मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2019 03:05:35 pm

Submitted by:

Shivani Singh

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में स्कूली छात्रा को सांप ने काटा
सांप काटने से कक्षा 5 की छात्रा की मौत
कलेक्टर ने कहा-मामले की जांच जारी

student.jpeg

,,

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक स्कूली छात्रा की कक्षा में सांप के काटने से मौत हो गई। घटना बुधवार को सुलतान बाथरी के सरकारी स्कूल की है। जानकारी के मुताबिक छात्रा की मौत तब हुई जब 5वीं कक्षा की 10 वर्षीय छात्रा एस.शेरिन अपनी कक्षा में बैठी हुई थी।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र के पालघर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर तीव्रता 5.0 मापी गई

छात्रा के साथ पढ़ने वाले सहपाठियों के अनुसार घटना दोपहर 3.10 बजे हुई। छात्रा अपनी कक्षा में बैठी थी, तभी सांप आया और उसे काटकर वापस चला गया।

सहपाठियों के मुताबिक स्कूल प्रशासन ने 3.50 तक कोई कार्रवाई नहीं की। हलांकि, स्कूल के हेडमास्टर ने कहा कि छात्रा को अपराह्न् 4.09 बजे के करीब स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। करीब 4.50 बजे उसने उल्टियां करनी शूरू कर दी।

student.jpeg
यह भी पढ़ें

बिहार के औरंगाबाद में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

हेडमास्टर ने कहा कि इसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि छात्रा को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाना पड़ेगा, जहां पहुंचने में लगभग 2.30 घंटे का समय लगता है।

हेडमास्टर ने बताया कि रास्ते में छात्रा को बेचैनी महसूस हुई और उसे वायथिरी तालुक अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे स्थानीय अन्य अस्पताल में ले जाने को कहा लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वायनाड के जिला कलेक्टर ने कहा कि वह इस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो