फौजी पिता सगी बेटी के साथ बनाता था संबंध, पत्नी के सामने ही दो साल से कर रहा था यह घिनौना काम

फौजी पिता सगी बेटी के साथ बनाता था संबंध, पत्नी के सामने ही दो साल से कर रहा था यह घिनौना काम

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 11 2018 03:50:31 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 03:50:32 PM (IST) क्राइम

एक फौजी पिता अपनी सगी बेटी के साथ ही घिनौना काम कर रहा था।

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कांगड़ा में एक फौजी पिता अपनी सगी बेटी के साथ ही जबरन संबंध बना रहा था। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि आरोपी यह घिनौना काम अपनी पत्नी के आखों के सामने ही करता था। वहीं, अब मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला...

घटना कांगड़ा के बैजनाथ का है। जानकारी के मुताबिक, 44 साल का ध्रुव सिंह भारतीय सेना में नौकरी करता है। ज्यादातर समय वो घर से बाहर ही रहता है। लेकिन, छुट्टी में जब वो घर आता था तो अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। बताया जा रहा है कि पिछले दो साल से ध्रुव सिंह अपनी बेटी के साथ रेप कर रहा था। वो भी अपनी पत्नी के सामने ही। इतना ही नहीं विरोध करने पर बेटी, बेटा और पत्नी के साथ वो मारपीट भी करता था। वहीं, रविवार को भी आरोपी छुट्टी में अपने घर आया था। उसी दौरान किसी बात पर उसने अपनी पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की। इसके बाद अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। लेकिन, इस बार ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई और सारी सच्चाई सबके सामने आ गई।

ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

मामले का खुलासा होने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस से सारी सच्चाई बात दी। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे चार दिन के लिए रिमांड पर भेजा गया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ भी कर रही है और तथ्यों को जुटाने की भी कोशिश कर रही है। इधर, घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned