scriptघरेलू हिंसा के मामले में सोमनाथ भारती और उनका कुत्ता पहुंचे थाने   | Somnath Bhartis Dog don summoned with bharti in the domestic violence case to dwarka north police station | Patrika News

घरेलू हिंसा के मामले में सोमनाथ भारती और उनका कुत्ता पहुंचे थाने  

Published: Dec 10, 2015 06:17:00 pm

घरेलू हिंसा के मामले में सोमनाथ भारती के साथ-साथ उनके कुत्ते को भी समन भेजा गया था। इसी वजह से कुत्ता भी थाने पहुंचा।

Somnath Bharti

Somnath Bharti

नई दिल्ली। घरेलू हिंसा के मामले में सोमनाथ भारती अपने कुत्ते के साथ गुरुवार को द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन पर पहुंचे। घरेलू हिंसा के मामले में सोमनाथ भारती के साथ-साथ उनके कुत्ते को भी समन भेजा गया था। इसी वजह से कुत्ता भी थाने पहुंचा।

आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि वे जांच में पुलिस को पूरा सहयोग कर रहे हैं। लेकिन कुत्ते को पुलिस थाने लाने के नाम पर प्रताडि़त किया जा रहा है। सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने नॉर्थ द्वारका पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।

लिपिका मित्रा ने आरोप लगाया था कि जब वे प्रेगनेंट थी, तब सोमनाथ भारती उनके पीछे कुत्ता छोड़ दिया करते थे। हालांकि बाद में पुलिस ने कुत्ते को क्लीनचिट देते हुए कहा था कि सोमनाथ के कहने पर कुत्ते ने किसी को काटा नहीं था।

आप विधायक सोमनाथ भारती फिलहाल इस मामले में जमानत पर चल रहे हैं। उन्हें एक लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिली हुई है। इससे पहले एक बार सोमनाथ भारती खुद को अपने कुत्ते को लेकर भी थाने पहुंच चुके हैं। उस समय उन्होंने कहा था कि यहां आना डॉन की डिमांड थी इसलिए वे उसे लेकर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो