scriptमां की खौफनाक हत्याः पहले खिलाई नींद की 30 गोलियां, फिर दबाया गला, नहीं मरी तो रेत दिया | son murder own mother | Patrika News

मां की खौफनाक हत्याः पहले खिलाई नींद की 30 गोलियां, फिर दबाया गला, नहीं मरी तो रेत दिया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2018 02:43:48 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बेटे ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी।

hatya

मां की खौफनाक हत्याः पहले खिलाई नींद की 30 गोलियां, फिर दबाया गला, नहीं मरी तो रेत दिया

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक बेटे ने अपनी 80 साल की मां की निर्मम हत्या कर दी। लेकिन, गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान उसने जो पुलिस को इस हत्या की सच्चाई बताई तो सबके रोंगटे खड़े हो गए।
तीन बार में दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, 53 साल की योगेश की शादी चार साल पहले हुई थी। उसका कोई बच्चा भी नहीं था। इतना ही किसी कारण उसकी पत्नी भी उसके साथ नहीं रहती थी। वो अपनी मां के साथ अकेले रह रहा था। योगेश की अपनी मां से अक्सर लड़ाई होती रहती थी। बुधवार को भी योगेश की मां से कुछ बहस हो गई। इसके बाद उसने अपनी मां की हत्या का प्लान बनाया। उससे सबसे पहले दूध में नींद की तीस गोलियां मिलाई और अपनी मां को पिला दिया। रात को जब उसने मां को देखा तो उसकी सांसे चल रही थी। उसकी मां जिंदा थी।
सच्चाई सुन सब हैरान रह गए

इसके बाद योगेश ने उसी वक्त तकिया लेकर मां का मुंह दबाया और गला दबाने की कोशिश की। लेकिन, इसके बाद भी वो जिंदा रही है। तब योगेश ने कैंची निकाला और अपनी मां का गला रेत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अगली सुबह पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन करने के बाद लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल लिया और सारी सच्चाई बता दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के पिता और एक भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। फिलहाल, पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो