scriptMumbai में तेज रफ्तार कार ने खड़ी बस में मारी टक्कर, एक की मौत और एक घायल | Speeding Car Hits Bus in South Mumbai 19 year old Dies | Patrika News

Mumbai में तेज रफ्तार कार ने खड़ी बस में मारी टक्कर, एक की मौत और एक घायल

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2020 12:14:19 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कोरोना संकट ( coronavirus ) के बीच मुंबई ( Mumbai ) में दर्दनाक हादसा ( Accident )
तेज रफ्तार कार ( Car ) ने खड़ी बस ( Bus ) में मारी टक्कर
एक्सीडेंट में एक युवक की मौत, एक घायल

Speeding Car Hits Bus in South Mumbai 19 year old Dies

खड़ी बस में कार ने मारी जोरदार टक्कर।

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना संकट ( Coronavirus ) से जूझ रहा है। वहीं, महाराष्ट्र ( Maharashtra ) की राजधानी मुंबई ( Mumbai ) से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि यहां एक तेज रफ्तार कार ने खड़ी बस ( BUS ) में टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक, घटना साउथ मुंबई ( South Mumbai ) की है। बताया जा रहा है कि मरीन ड्राइव ( Marine Drive) के बीडी सोमानी चौक के पास एस एन रोड पर एक बस खड़ी थी। तभी तेज रफ्तार में एक कार वहां पहुंची और खड़ी बस में टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वहीं, कार में मौजूद 19 साल के आर्यमन राजेश नागपाल और शौर्यसिंह शरद जैन ( 19 साल) बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
पुलिस का कहना है कि प्रेसिडेंट होटल के मालिक के बेटे आर्यमान को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। जबकि, शौर्यसिंह शरद जैन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने यह जानकारी नहीं दी कि गाड़ी कौन ड्राइव कर था। लेकिन, गाड़ी की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा टक्कर कितना जोरदार रहा होगा और गाड़ी की स्पीड क्या रही होगी। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। यहां आपको बता दें विगत कुछ दिनों में सड़क पर पैदल चल रहे प्रवासी मजूदरों के दर्दनाक हादसें की खबरें सामने आ रही है। कई मजदूर सड़क हादसों में अपनी जान गंवा चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो