scriptनए साल के पहले दिन भी शांत नहीं रही घाटी, पुलवामा में हुए आतंकी हमले में एक SPO शहीद | SPO death in Terrorist Attack in Pulwama Jammu Kashmir | Patrika News

नए साल के पहले दिन भी शांत नहीं रही घाटी, पुलवामा में हुए आतंकी हमले में एक SPO शहीद

Published: Jan 01, 2019 09:25:35 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पुलवामा के राजपोरा में हाजिन पईन इलाके में आतंकियों ने एसपीओ समीर अहमद पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

saharanpur

पुलवामा अटैक

श्रीनगर। नए साल के मौके पर भी घाटी में अमन-चैन कायम नहीं रह सका। दरअसल, मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने राज्य पुलिस के एक एसपीओ पर हमला कर दिया। घटना पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके की है, जहां एसपीओ समीर अहमद पर हाजिन पईन इलाके में आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

आतंकी हमले में घायल एसपीओ ने अस्पताल में तोड़ा दम

इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान समीर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में एसपीओ पर हमला किया।

सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

फायरिंग के तुरंत बाद समीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी। हालांकि अभी तक सुरक्षाबलों को कोई कामयाबी नहीं मिली है।

पुंछ जिले में पाकिस्तान ने किया सीजफायर

वहीं दूसरी तरफ सीमा पर पाकिस्तानी सैनिकों ने भी सीजफायर का उल्लंघन किया। पुंछ जिले के गुलपुर सेक्टर के करमाड़ा क्षेत्र में भारतीय सेना की चौकियों पर पाकिस्तानी सैनिकों ने फायरिंग की। साथ ही रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया। पाकिस्तानी सेना ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बना कर गोलियां दागीं, जिसमें गांव का पूर्व सरपंच मंजूर अहमद बाल-बाल बचा। पाकिस्तान की तरफ से हुए गोलीबारी में मंजूर की दुकान के शटर पर गोली लगी है।

आपको बता दें कि मंगलवार को ही सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत भी कुपवाड़ा पहुंचे थे, जहां उन्होंने सुरक्षा से जुड़े मसलों पर अधिकारियों से बात की।

https://twitter.com/ANI/status/1080116339975569408?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो