Satta 2020: सटोरियों के संपर्क में आए पुलिस कांस्टेबल को एसएसपी ने किया निलंबित

-Online Satta 2020: लॉकडाउन ( Lockdown ) घोषित होने के बाद सट्टा कारोबार ( Satta Business 2020 ) को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद मामले में पुलिस कांस्टेबल को निलंबित किया गया है।
-यह कार्रवाई लॉकडाउन के दौरान सटटे की खाईबाड़ी ( Satta Matka 2020 ) को लेकर हुए विवाद और फायरिंग मामले में एक महिला का वायरल ऑडियो की जांच के की गई है।

By: Naveen

Updated: 18 Apr 2020, 05:12 PM IST

नई दिल्ली।

Online Satta 2020: लॉकडाउन ( Lockdown ) घोषित होने के बाद सट्टा कारोबार ( Satta Business 2020 ) को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद मामले में पुलिस कांस्टेबल को निलंबित किया गया है। मामला करीब दो सप्ताह पुराना है। पुलिस ने कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है। लेकिन, कई अन्य फरार चल रहे हैं। बता दें कि मामले को लेकर एक महिला का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला उत्तराखंड के दरुद्रपुर का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुद्रपुर में एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने रम्पुरा में तैनात कांस्टेबल ललित कुमार को निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई लॉकडाउन के दौरान सटटे की खाईबाड़ी ( Satta Matka 2020 ) को लेकर हुए विवाद और फायरिंग मामले में एक महिला का वायरल ऑडियो की जांच के की गई है।

पुलिस के अनुसार दूधियानगर में सट्टे के कारोबार को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग हो हुई थी। बीते दिनों मामले का एक महिला का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह फायरिंग और रम्पुरा में तैनात एक पुलिसकर्मी से सेटिंग और मुकदमे से नाम हटने की बात कर रही थी। ऑडियो में महिला ने पुलिस को महीना वसूलने की बात भी कही थी। सीओ सिटी अमित कुमार ने पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट एसएसपी ऊधमसिंहनगर को सौंपी। रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने रम्पुरा चौकी में तैनात कांस्टेबल ललित कुमार को निलंबित कर दिया।

online Satta King
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned