scriptसुनंदा पुष्कर मर्डर केस- शशि थरूर का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट | Sunanda murder case- shashi tharoor may go for lie detector test Soon | Patrika News

सुनंदा पुष्कर मर्डर केस- शशि थरूर का होगा लाई डिटेक्टर टेस्ट

Published: Feb 01, 2016 10:09:00 pm

सुनंदा की मौत की जांच करने वाली स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने शशि थरूर के ड्राइवर और घरेलू नौकर से पूछताछ की है

sunanda pushkar

Some messages were deleted from sunandas mobile

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर का लाई डिटेक्टर टेस्ट किया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही शशि थरूर का लाई डिटेक्टर टेस्ट करने का मन जांच एजेंसी बना रही है।

सुनंदा की मौत की जांच करने वाली स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने शशि थरूर के ड्राइवर और घरेलू नौकर से पूछताछ की है। 17 जनवरी 2014 को सुनंदा का शव दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के कमरे में मिला था। दिल्ली पुलिस ने पिछले साल जनवरी में सुनंदा की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज किया था।
 
हालांकि, कई महीनों की जांच और फोरिंसिक रिपोर्ट के बाद भी पुलिस इस केस में किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। इस मामले में फोरिंसिक रिपोर्ट भी शुरू से ही उलझाने वाली है। अमेरिकन जांच एजेंसी एफबीआई के लैब में हुई जांच के बाद भी कोई खास जानकारी नहीं मिल पा रही है।

प्राथमिक जांच में इस बात का खुलासा हुआ था कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद थरूर और सुनंदा के बीच विवाद हुआ था। इससे पहले भी दोनों में बहस होती रही थी। मौत के दिन थरूर सीधे कार्यक्रम में चले गए थे जबकि सुनंदा होटल आ गई थी। आवास पर मरम्मत चलने की वजह से वे होटम में ही ठहरे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो